Rajesh-Khanna Rekha

फिल्मी परदे पर दोनों के रोमांस को लोगों ने खूब प्यार दिया, तब के मीडिया रिपोर्ट्स में राजेश खन्ना और रेखा की नजदीकियों ने खूब चर्चा बटोरी।

रेखा, राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया, तीनों ही फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम रहे, अपनी एक्टिंग और स्टारडम से तीनों ने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया, राजेश खन्ना का नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा, फिर उन्होने डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली, हालांकि रेखा के साथ भी उनकी बहुत अच्छी दोस्ती थी।

साथ में 9 फिल्में
रेखा और राजेश खन्ना ने एक साथ 9 फिल्मों में काम किया, ये सारी फिल्में 1973 से 1985 के बीच रिलीज हुई, दोनों की फिल्मों में सबसे ज्यादा जो दर्शकों को पसंद आई, उनमें अगर तुम ना होते, नमक हराम और राम तेरे कितने नाम प्रमुख हैं।

लोगों ने पसंद किया
फिल्मी परदे पर दोनों के रोमांस को लोगों ने खूब प्यार दिया, तब के मीडिया रिपोर्ट्स में राजेश खन्ना और रेखा की नजदीकियों ने खूब चर्चा बटोरी, रेखा और राजेश खन्ना की नजदीकी उनकी पत्नी को भी काफी चुभती थी, काफी वक्त तक तो उन्होने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब उनके सब्र ने जवाब दिया, तो वो सीधे पहुंच गई रेखा के पास।

रेखा को चेतावनी
रेखा को लगभग चेतावनी भरे लहजे में डिंपल कपाड़िया ने कहा था कि तुम मेरे पति से दूर ही रहना, हालांकि डिंपल कपाड़िया की धमकी का रेखा पर कोई असर नहीं पड़ा था, इसके बाद भी उन्होने राजेश खन्ना के साथ कई फिल्मों में काम किया।

Read Also- आधी रात मंदिर खुलवाकर रेखा ने रचाई थी शादी, पति की इस हरकत से परेशान तलाक का फैसला!