aishwarya rai and abhishek bachchan

ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हैं और जब से एक्ट्रेस की लाइफ में आराध्या आई हैं तब से ऐश्वर्या अपना ज्यादातर वक्त बेटी को ही देती हैं. कई मौकों पर ऐश्वर्या को उनकी बेटी के साथ देखा जा चुका है. ऐश जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी बहू, पत्नी और मां हैं. वैसे तो ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) की जोड़ी को बॉलीवुड में खूब पसंद किया जाता है. दोनों की लाइफ में एक मौका ऐसा भी आया जब ऐश्वर्या ने अपने पति को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) के साथ काम करने से मना कर दिया.

प्रियंका के साथ नहीं करना काम
साल 2019 में ही प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक (sky is pink) आई थी. इस फिल्म में आपने एक्टर फरहान अख्तर को भी देखा होगा. the sky is pink priyanka chopra तो यही रोल अभिषेक बच्चन को मिला था. जब सोनाली बोस फिल्म बना रही थी तो उन्होंने अभिषेक को रोल ऑफर किया पर ये बात पत्नी ऐश को बिल्कुल पसंद नहीं आई. इसी कारण अभिषेक ने पत्नी की खुशी के लिए फिल्म में काम करने से मना कर दिया. क्या थी वो वजह आइए जानते हैं.

इस वजह से किया था मना
दरअसल, फिल्म में अभिषेक जो रोल ऑफर हुआ था उसमें उन्हें प्रियंका के पति का किरदार निभाना था. रोल काफी छोटा था. इसी कारण ऐश्वर्या को ये पसंद नहीं आया. abhishek bachchan priyanka chopra क्योंकि, ऐश्वर्याचाहती थीं कि, उनका पति कोई स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर निभाए और स्काई इज पिंक पूरी तरह से मां-बेटी के रिश्ते पर निर्भर थीं. जिसमें आयशा चौधरी नाम की लड़की की रियल लाइफ दिखाई गई थी. आयशा बचपन में ही एक ऐसी बीमारी का शिकार हो गई थीं जिस कारण महज 18 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया छोड़ दी थी.

बात अगर अभिषेक के काम की सफर करें तो उनकी आने फिल्म लूडो, द बिग बुल और बॉस बिश्वास है. जबकि पत्नी ऐश्वर्या इन दिनों किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं. abhishek bachchan with family हाल ही में बच्चन परिवार के सदस्य कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे हैं.

Read Also: शादी में नचवाने के लिए बॉलीवुड के इन 10 सितारों को देनी पड़ती है मोटी फीस, कीमत हैरान कर देगी