इन वजहों से बंद हो रहा करण जौहर का चैट शो? अक्षय ने लगाई थी लताड़, तो रणबीर ने कही थी ऐसी बात

0
73
Karan Johar

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर को लेकर बढते विवाद को देखते हुए स्टार चैनल ने ये फैसला लिया है, कि फिलहाल वो इस शो को अपने दूसरे किसी भी चैनल पर प्रसारित नहीं करेगा।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करण के चैट शो का प्रसारण जल्द ही बंद होने वाला है, दरअसल शो को प्रसारित करने वाला चैनल अब भारत में नहीं दिखेगा, इस वजह से फिल्ममेकर का शो भी बंद हो जाएगा, रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार वर्ल्ड को भारत में बंद करने की प्लानिंग पिछले कुछ महीनों से चल रही थी, ऐसे में चैनल ने पहले करण के शो को किसी दूसरे चैनल पर प्रसारित करने का फैसला लिया था।

विवाद की वजह से किनारा
लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर को लेकर बढते विवाद को देखते हुए स्टार चैनल ने ये फैसला लिया है, कि फिलहाल वो इस शो को अपने दूसरे किसी भी चैनल पर प्रसारित नहीं करेगा। Karan Sushant बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने करण से कहा था कि मैं उनके शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता, मैं और अनुष्का इसका विरोध करने जा रहे थे।

ये सही नहीं है
रणबीर कपूर के मुताबिक वो इस शो को बंद करने के लिये पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ ला रहे हैं, क्योंकि ये सही नहीं है, करण खुद तो शो से पैसे बनाते हैं, लेकिन इस शो में आने वाले स्टार साल भर उन सवालों के जवाब देते रहते हैं, ये सही नहीं है।

कई सितारों को परेशानी में डाला
करण जौहर के सवालों ने कई बार कई सितारों को परेशानी में डाल दिया है, फिल्ममेकर ने एक बार रैपिड फायर राउंड के दौरान आलिया से सवाल पूछा था, जिसके जवाब में आलिया ने किल के लिये सुशांत को चुना था, इसके अलावा एक दूसरे एपिसोड में सोनम कपूर ने सुशांत को लेकर कहा था कौन सुशांत सिंह राजपूत।

अक्षय ने भी लगाई थी लताड़
अक्षय कुमार भी करण जौहर को उनके शो के लिये लताड़ लगा चुके हैं, उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो करण से कहते हैं, ऐसे कई शो हैं या आएंगे, जिसमें एक-दूसरे की कमियों के बारे में सवाल किया जाएगा, अक्षय ने करण के शो को लेकर कहा था कि कई बार पेपर पर कुछ ऐसा पब्लिश हो जाता है, जिसका जवाब देते नहीं बनता, अगले दिन सामने वाले को फोन कर कहना पड़ता है, कि जो लिखा है या दिखाया गया है, वैसा उनके कहने का बिल्कुल मतलब नहीं था, उन्होने करण से पूछा क्यों करते हो तुम ऐसा, क्यों किसी की कमियां निकलवा कर उसे भिड़ाते हो, ये बहुत ही खराब बात है।

Read Also – सुशांत की निधन का असर करण जौहर पर भी दिखने लगा है, आहत फिल्ममेकर का बड़ा फैसला