macho1

रश्मिका मंदाना विज्ञापन में एक योगा इंस्ट्रक्टर के किरदार में नजर आ रही हैं, ऐड में एक्ट्रेस विक्की कौशल के अंतरवस्त्र के स्ट्रैप को निहारती नजर आती हैं।

नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने एक विज्ञापन की वजह से जबरदस्त चर्चा में है, दरअसल रश्मिका एक अंडरवियर के विज्ञापन में एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं, इस विज्ञापन की वजह से एक्ट्रेस के फैंस उनसे नाराज हो रहे हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है, रश्मिका का ये विज्ञापन लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है, कईयों ने तो एक्ट्रेस को नसीहत भी दे दी है।

योगा इंस्ट्रक्टर
रश्मिका मंदाना विज्ञापन में एक योगा इंस्ट्रक्टर के किरदार में नजर आ रही हैं, ऐड में एक्ट्रेस विक्की कौशल के अंतरवस्त्र के स्ट्रैप को निहारती नजर आती हैं, स्ट्रैप देखने के बाद एक्ट्रेस काउंट भूल जाती हैं, एकटक विक्की कौशल को निहारते हुए रोमांटिक एक्सप्रेशन देती हैं।

सामान उठाने के लिये कहती हैं
इसके बाद रश्मिका मंदाना अलमारी से विक्की कौशल को कुछ सामान उठाने के लिये कहती हैं, ताकि उनकी टीशर्ट ऊपर हो जाए, जिससे वो एक बार फिर स्ट्रैप को देख सकें, अंडर गारमेंट्स के इस विज्ञापन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रश्मिका को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

क्या लिखा
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इस तरह का चीप विज्ञापन आपको शोभा नहीं देता, एक शख्स ने लिखा, अगर विज्ञापन में जेंडर चेंज कर दिया जाए, तो फेमिनिस्ट एक्टर को बैन कर देंगे, पुरुषों के खिलाफ हेट कमेंट्स आएंगे, ट्विटर पर कैंपेन चलाये जाएंगे।

Read Also – गीता कपूर ने कॉपी करके दिखाई मलाइका की चाल, सबके सामने आइटम क्वीन हो गई शर्मिंदा, वीडियो