Sunday, April 18, 2021

12 साल की उम्र में रणवीर सिंह ने खोई वर्जिनिटी, बड़ी उम्र की महिला के साथ बनाए संबंध

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करते हैं और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी उन्हीं अभिनेताओं में शामिल हैं. जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से ना सिर्फ अपनी राय रखते हैं बल्कि अपनी लाइफ से जुड़ी कई अहम चीजें भी शेयर करते हैं. रणवीर सिंह कॉन्डम ब्रैंड एंडोर्स कर चुके हैं और सार्वजनिक रूप से सेक्स को लेकर बात भी कर चुके हैं. एक बार रणवीर सिंह ने खुलेआम एक ऐसा खुलासा कर दिया था जिससे सुनकर हर कोई दंग रह गया था. हालांकि, ये खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था जब वह कॉन्डम के ब्रैंड एम्बैसडर बने थे. इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया था उन्होंने महज 12 की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी.

12 साल की उम्र में सेक्स
सुनने में काफी अजीब है लेकिन खुद रणवीर सिंह ने बताया था कि जब वह स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे और उनकी उम्र 12 साल रही होगी. तब उन्होंने अपनी लाइफ में पहली बार सेक्स किया था और वर्जिनिटी खोई थी. एक्टर का ये इंटरव्यू 2014 का है लेकिन इन दिनों काफी सुर्खियों में है.physical relation ranveer singh वैसे तो रणवीर सिंह अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं और इनका अतरंगी लुक फैंस के बीच छाया रहता है. इसके अलावा पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर भी एक्टर सुर्खियां बटोरते हैं.

हर चीज जल्दी शुरू की
एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने बताया था कि 12 साल की उम्र में सेक्स किया था और उन्होंने लाइफ में हर चीज जल्दी शुरू कर दी थी. वह हर काम में बाकी सबसे एक कदम आगे थे. यहां तक कि बच्चों की माएं कहती थीं कि रणवीर बच्चों को बिगाड़ रहा है.ranveer singh रणवीर ने इंटरव्यू में बताया था कि, सब उन्हें घेरकर खड़े हो जाते थे और वो ज्ञान देते थे. उन लोगों ने तो इस बारे में सुना भी नहीं था लेकिन वह एक्सपर्ट बन गए थे. जिसका कारण ये था कि उन्होंने जल्दी ये शुरू कर दिया था.

उत्सुकता में किया सेक्स
रणवीर ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा कर दिया था कि उन्होंने 12 साल की उम्र में उत्सुकता में आकर बड़ी उम्र की महिला के साथ शारीरिक संबंध बना लिए थे. जब लड़कियां उन्हें चांस मारती थीं तो उन्हें काफी मजा आता था.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के धोखे से टूट गई थी शिल्पा शेट्टी, रोते हुए कहा था मेरा इस्तेमाल किया

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles