Friday, May 14, 2021

किसी फेयरी टेल से कम नहीं है रणवीर-दीपिका की प्रेम कहानी, एक्टर ने ऐसे किया था इंप्रेस

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

रणवीर सिंह ने कहा कि मैंने दीपिका पादुकोण को इंप्रेस करने के लिये काफी मेहनत की है, शादी से पहले भी मैं उनके प्रति अपने प्यार को जाहिर करने में शरमाता नहीं था।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं, रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी किसी से छुपी हुई नहीं है, दोनों की केमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया जाता है, रियल लाइफ में भी रणवीर दीपिका को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, दोनों 6 साल रिलेशनशिप में रहे, करियर में टॉप पर थे, इसके बाद इटली में दोनों ने शादी की फैसला लिया, दोनों की शादी में परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए, हाल ही में फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ बातचीत में रणवीर ने बताया था कि सिर्फ 6 महीने में ही उन्होने दीपिका से शादी करने का फैसला कर लिया था।

प्यार का इजहार
रणवीर सिंह ने कहा कि मैंने दीपिका पादुकोण को इंप्रेस करने के लिये काफी मेहनत की है, शादी से पहले भी मैं उनके प्रति अपने प्यार को जाहिर करने में शरमाता नहीं था, मैं उनकी केयर करता था, दीपिका से मिलने के 6 महीने बाद ही मैंने तय कर लिया था, कि इसी से शादी करूंगा। हालांकि उन्हें पता था कि दीपिका को पटाना आसान काम नहीं है।

फूल लेकर जाता था
एक्टर ने बताया कि मुझे पता था कि दीपिका को फूल बहुत पसंद है, जब भी वो शूट से आती थी, तो मैं उनके लिये फूल लेकर जाता था, कभी अगर कहीं दूर शूटिंग करती थी, तो मैं वहां भी फूल लेकर पहुंच जाता था, दरअसल 6 महीने की डेटिंग में ही मुझे पता चल गया था कि दीपिका मेरे लिये बनी है, उन्हें अपनी लाइफ में बनाये रखने के लिये मैं हमेशा कोशिश करता था कि उन्हें खुश रखूं।

खाना बनाकर खिलाउंगा
रणवीर सिंह ने कहा कि दीपिका को इंप्रेस करने के लिये मैं उनसे कहता था कि मुझे बहुत अच्छा खाना बनाना आता है और शादी के बाद मैं आपको खिलाऊंगा, हालांकि दीपिका को शिकायत है कि उन्होने आज तक कुछ भी नहीं खिलाया, इस बात की शिकायत पर रणवीर ने कहा कि वो अंडा-ब्रेड के अलावा कुछ नहीं बना सकते, इस पर दीपिका ने पीछे से कहा अंडा ही बनाकर दिखा दो।

यहां से शुरु हुई लव स्टोरी
आपको बता दें कि रणवीर-दीपिका ने रामलीला-गोलियों की रासलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, इनकी लव स्टोरी रामलीला के दौरान शुरु हुई थी, अब ये दोनों स्टार फिल्म 83 में साथ नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, तो दीपिका उनकी पत्नी रोमी के किरदार में नजर आएंगी।

Read Also – करण जौहर के शो को पसंद नहीं रणबीर कपूर, सरेआम कही ऐसी बात, नाराज हो जाएंगे फिल्ममेकर

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img