हिंदी न्यूज चैनल आजतक के साथ बातचीत में रानी चटर्जी ने बताया कि जब वो बॉलीवुड में काम की तलाश में आई थीं, तो उनके साथ किस तरह का बर्ताव किया गया था।

भोजपुरी फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, रानी ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, उनका स्वाभाव काफी बेबाक रहा है, रानी हर मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिये जानी जाती हैं, बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह के आरोपों के बाद उठे क्षेत्रवाद के मुद्दे पर रानी ने अपनी राय रखी है।

फिल्म मांगने गई थी रानी
हिंदी न्यूज चैनल आजतक के साथ बातचीत में रानी चटर्जी ने बताया कि जब वो बॉलीवुड में काम की तलाश में आई थीं, तो उनके साथ किस तरह का बर्ताव किया गया था, एक्ट्रेस ने बताया कि वो हिंदी सिनेमा के एक बड़े डायरेक्टर से मिलने गई थीं, वहां उनके साथ बहुत बदतमीजी की गई, एक्ट्रेस ने खुलकर इस बारे में बात की।

डायरेक्टर ने किया ऐसा बर्ताव
रानी चटर्जी ने कहा कि जब वो डायरेक्टर से मिलने उनके ऑफिस पहुंची, तो उन्हें लगा कि शायद वो बहुत जल्दी फ्रैंक हो जाएंगी, एक्ट्रेस ने बताया कि वैसी स्थिति में एक्ट्रेस ने फौरन इन चीजों के खिलाफ आवाज उठाई, डायरेक्टर की गंदी हरकतों पर रानी ने कहा कि वो ऐसे बर्ताव को लेकर सहज नहीं है और ऑफिस से बाहर निकल गई।

बाहर आकर रोने लगी
रानी चटर्जी ने बताया कि वो निर्देशक के ऑफिस से बाहर निकलकर रोने लगी, उन्होने सोचा कि कुछ लोग कितने बुरे होते हैं, पर वो कहते हैं कि कर्मा, मीटू में उनका नाम आया, लड़की ने ठीक वही चीजें लिखी थी, जो मेरे साथ हुई थी।

Read Also – मलाइका के साथ बहन ने किया चीप डांस, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स