ranbir-katrina1

ऐसा नही है कि रणबीर का कैटरीना से पहले किसी से ब्रेकअप नहीं हुआ था, लेकिन जब कैटरीना का दिल रणबीर कपूर ने तोड़ा, तो वो खुद टूट गई थी।

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर दोनों को जब प्यार हुआ, तो भी जगजाहिर हुआ, ब्रेकअप हुआ तो भी सबको पता लग गया था, लाखों दिलों पर राज करने वाले रणबीर का दिल एक समय में कैटरीना पर आ गया था, दोनों करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहे, लेकिन कभी दोनों ने अपने प्यार को खुलेआम स्वीकार नहीं किया, लेकिन आज भी दोनों की लव स्टोरी के बारे में बात होती है, आज हम आपको दोनों के प्यार से लेकर ब्रेकअप तक की पूरी दास्तां बताते हैं।

टूट गई थी कैटरीना
ऐसा नही है कि रणबीर का कैटरीना से पहले किसी से ब्रेकअप नहीं हुआ था, लेकिन जब कैटरीना का दिल रणबीर कपूर ने तोड़ा, तो वो खुद टूट गई थी, आज तक ये पूरी तरह से साफ नहीं हुआ कि आखिर दोनों का ब्रेकअप किन कारणों से हुआ था।

कैसे शुरु हुई प्रेम कहानी
2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी से दोनों का अफेयर शुरु हुआ, दोनों इस फिल्म से अच्छे दोस्त बनें, फिर साल 2010 में राजनीति फिल्म ने दोनों के रिश्ते को नया नाम दे दिया,  इस फिल्म के बाद से ही दोनों के अफेयर की मसालेदार खबरें आने लगी थी, इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ, इकरार हुआ, राजनीति फिल्म के दौरान दोनों को अकसर सेट पर बातें करते और समय बिताते देखा जाता था।

दोनों की तस्वीरें वायरल
दोनों के रिश्ते पर तह मुहर लग गई थी, जब कैटरीना कैफ और रणबीर की निजी और बोल्ड तस्वीरें सामने आई थी, इसके बाद दोनों के अफेयर की खबर आग की तरह फैल गई थी, बिकिनी में रणबीर के साथ नजर आई कैटरीना की बोल्ड तस्वीरों के सामने आते ही दोनों ने बीच चल रहे प्यार पर जैसे एक मुहर सी लग गई थी।

शादी की खबरें
2014 आते-आते दोनों का प्यार खुल्लम खुल्ला हो गया, इसलिये ही शायद दोनों ने लिव इन में रहने का फैसला लिया, दोनों एक-दूसरे के इतने करीब आ गये थे, कि शादी और बच्चों तक की प्लानिंग की खबरें आने लगी थी। फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस के बीच सनसनी मचा दी थी, दोनों क्यों अलग हुए, किसी को समझ नहीं आ रहा था, लेकिन उस समय खबरों में आया था कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को कैट नहीं पसंद थी, यही दोनों के ब्रेकअप की वजह बनी, हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इसका खुलासा नहीं किया है।

कैटरीना ने तोड़ी थी चुप्पी
एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बिना किसी का नाम लिये अपने दर्द का बयां किया था, उन्होने कहा था कि चाहें कोई भी हो, पुरानी बातों को लेकर मेरे मन में कोई कड़वाहट नहीं है, एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि मुझे नहीं लगता किसी ने मेरा दिल दुखाया है, हर कोई आपके दिल हमेशा अच्छा ही करने की कोशिश करता है, लेकिन कई बार अपने लिये बेस्ट देने के चक्कर में आप अपना ही नुकसान कर जाते हैं, यही कारण है दोस्त से ज्यादा मुझे दुश्मन पर भरोसा है, यानी कि ब्रेकअप बेकार की बातें है, ये भयानक है और दुनिया की सबसे बुरी चीज है, इसके बाद ऐसा लगता है कि मानो की पूरी जिंदगी में सब खत्म हो गया हो, इतना ही नहीं खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ अपने ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी और स्लीपोहॉलिक का शिकार भी हो गई थी। हालांकि अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ चुके हैं, रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं, जबकि कैटरीना कैफ के विक्की कौशल को डेट करने की खबरें है, हालांकि दोनों ने कभी इस पर कुछ नहीं कहा है।

Read Also – रणबीर नहीं बल्कि इनके साथ मालदीव में मौज काट रही आलिया भट्ट, स्विमसूट तस्वीरें वायरल