मां के साथ नहीं रहने की वजह से ट्रोल हो रहे रणबीर कपूर, कभी आमिर खान की बहू से था चक्कर

0
988

हम बात रणबीर कपूर की पर्सनल लाइफ की करते हैं, तब उनका फिल्मों में डेब्यू भी नहीं हुआ था, कहा जाता है कि वो एक लड़की के प्यार में पागल थे।

ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही कपूर खानदार सुर्खियों में हैं, हालांकि रणबीर ने खबरों से दूरी बना रखी है, पिता के अंतिम संस्कार की रस्मों को पूरा करने के बाद वो ना तो सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहे हैं, और ना ही मां के साथ नजर आ रहे हैं, ऐसा मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है, रणबीर इन दिनों अकेले अपने घर में समय बिता रहे हैं, कहा जा रहा है कि वहां आलिया भट्ट उनके साथ हैं, इसके लिये बॉलीवुड स्टार को ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि रणबीर को इन बातों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है, खैर हम बात रणबीर की पर्सनल लाइफ की करते हैं, तब उनका फिल्मों में डेब्यू भी नहीं हुआ था, कहा जाता है कि वो एक लड़की के प्यार में पागल थे, हालांकि ये रिश्ता भी नाम नहीं ले सका। आइये विस्तार से इस बारे में आपको बताते हैं।

अवंतिका के साथ रिलेशनशिप
वो लड़की कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार आमिर खान के भांजे इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक है, कहा जाता है कि नाइनटीज में जब रणबीर टीनएजर थे, तो अवंतिका उनकी खास दोस्त थी, रिपोर्ट के अनुसार अवंतिका तब सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल जस्ट मोहब्बत में बतौर चाइल्ड ऑर्टिस्ट काम करती थी, रणबीर को अवंतिका बेहद पसंद थी, वो उनसे मुलाकात के लिये सीरियल के सेट पर रोजाना जाते थे।

हो गया ब्रेकअप
करीब पांच साल डेट करने के बाद दोनों को ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद अवंतिका इमरान खान के साथ रिलेशनशिप में आ गई, 8 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया, साल 2011 में दोनो ने शादी कर ली, इमरान और अवंतिका की एक बेटी भी है, पिछले साल दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी, कहा जा रहा था कि दोनों तलाक ले लेंगे, हालांकि पिछले कुछ दिनों से कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते वापस पटरी पर लौट रहे हैं।

एक साथ शुरु किया था करियर
रणबीर और इमरान खान ने बॉलीवुड में करीब एक साल के अंतर में करियर की शुरुआत की थी, रणबीर को संजय लीला भंसाली ने 2007 में फिल्म सांवरिया से लांच किया था, तो इमरान 2008 में जाने तू या जाने ना से अपने करियर की शुरुआत की थी, हालांकि इमरान रणबीर की तरह सफल नहीं हो सके।