रणबीर कपूर के पास मुंबई के रिहाइशी इलाके में एक लग्जरी अपार्टमेंट है, इसके साथ ही वो कारों के भी शौकीन हैं, उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स 6 जैसी महंगी गाड़ी है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं, दोनों पेशेवर जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, आलिया-रणबीर अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा चुके हैं, फैंस को बस अब इनकी शादी का इंतजार है, इससे पहले बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल अपना घर बसाये, आइये आपको बताते हैं कि दोनों कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

रणबीर की नेटवर्थ
कपूर खानदान के चश्मो-चिराग रणबीर शानदार कलाकार हैं, जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर करीब 45 मिलियन डॉलर संपत्ति के मालिक हैं, रणबीर फिल्मों के साथ-साथ ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटा पैसा कमाते हैं, द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार रणबीर एक फिल्म के लिये करीब 18 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, वहीं विज्ञापन के लिये उनकी फीस करीब 5 करोड़ रुपये है।

लग्जरी कार के शौकीन
रणबीर कपूर के पास मुंबई के रिहाइशी इलाके में एक लग्जरी अपार्टमेंट है, इसके साथ ही वो कारों के भी शौकीन हैं, उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स 6 जैसी महंगी गाड़ी है, जिसकी कीमत 1.02 करोड़ रुपये बतायी जाती है, यही नहीं उनके पास मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास, ऑडी आर8, रेंज रोवर भी है, ये सभी गाड़ियां काफी महंगी है।

आलिया की नेटवर्थ
वहीं आलिया ने कम समय में काफी नाम कमा लिया है, आलिया की नेटवर्थ 21.7 मिलियन डॉलर है, यानी वो 158 करोड़ की मालकिन है, एक्ट्रेस फिल्मों, विज्ञापनों के अलावा इवेंट्स से भी अच्छा खासा कमा लेती है, आलिया के पास मुंबई के बांद्रा और जुहू में दो लग्जरी अपार्टमेंट है, इसके अलावा उन्होने Covent Garden में भी अपना घर लिया है। आलिया के पास भी लग्जरी कारों का कलेक्शन है, जिसमें रेंज रोवर इवॉक, ऑडी ए6, क्यू, बीएमडब्लयू 7 शामिल है, अगर आलिया और रणबीर की नेटवर्थ मिला लें, तो ये करीब 495 करोड़ रुपये होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

Read Also – आलिया भट्ट के ड्रेस ने किया असहज, बालों से छुपाती दिखी शरीर के अंग, वीडियो