Rakhi sawant1

राखी सावंत को इस टास्क का संचालक बनाया गया था, टास्क शुरु होने से पहले राखी शमिता शेट्टी से कहती हैं कि वो कुछ चीजें छिपाकर रख लें।

बिग बॉस 15 खत्म होने में अब सिर्फ चंद दिन ही बाकी हैं, कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, हाल ही में बिग बॉस ने घर में एक टास्क करवाया, जिसमं कुछ कंटेस्टेंट्स को चोर बनाया गया, उन्हें म्यूजियम से कुछ चीजें चुरानी थी, ये टास्क का हिस्सा था।

राखी थी संचालक
राखी सावंत को इस टास्क का संचालक बनाया गया था, टास्क शुरु होने से पहले राखी शमिता शेट्टी से कहती हैं कि वो कुछ चीजें छिपाकर रख लें, इस टास्क में शमिता चोर बनी थी, rakhi sawant (1) ड्रामा क्वीन उनसे कहती हैं कि जब कंटेस्टेंट्स लड़ने में बिजी होंगे, तब वो उनका ध्यान भटकाएंगी, और उन्हें बिजी रखेंगी, राखी शमिता की ब्रा की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि चोरी करके छुपा लेना।

फिक्स्ड तिजोरी
राखी की बात सुनकर शमिता हैरान रह जाती हैं और पूछती हैं कि आखिर वो सारी चीजों को अपनी ब्रा के अंदर कैसे छिपाएंगी, तो राखी कहती है, भगवान ने कुछ दिया ना दिया हो, हमको फिक्स्ड तिजोरियां दी है, ये सुनकर शमिता शेट्टी हंस पड़ती हैं और कहती हैं राखी आई लव यू।

फाइनलिस्ट
आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस-15 की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं, हाल ही में बिग बॉस ने फाइनलिस्ट के अगले दावेदारों के लिये घर में एक टास्क करवाया, चूंकि कंटेस्टेंट्स ने नियमों का उल्लंघन किया, इसलिये टास्क को रद्द कर दिया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)