raj rakhi1

मीडिया से बात करते हुए ड्रामा क्वीन ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर निराशा जाहिर की है, उन्होने कहा कि राज कुंद्रा एक इज्जतदार शख्स हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उन पर अश्लील फिल्म बनवाने का आरोप है, अब इस मामले में राखी सावंत ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने चौंकाने वाला बयान दिया है, राखी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के समर्थन में खुलकर सामने आई है।

खुलकर सामने आई राखी सावंत
मीडिया से बात करते हुए ड्रामा क्वीन ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर निराशा जाहिर की है, उन्होने कहा कि राज कुंद्रा एक इज्जतदार शख्स हैं, उन्होने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की भी तारीफ की, और मेहनती एक्ट्रेस बताया, राखी ने कपल का पूरा समर्थन किया, उन्होने कहा कि शिल्पा इस सबसे गुजरने के लायक नहीं है, उन्होने उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जिसने भी ऐसा कहा है, वो उन्हें ब्लैकमेल करने या छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है।

पैसे वसूलने की हो रही कोशिश
राखी सावंत ने कहा कि कुछ भी ऐसा नहीं है, कुछ लोग राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से पैसे वसूलने की कोशिश कर रहे हैं, आई लव यू शिल्पा, मैं उन्हें दिल से प्यार करती हूं, मुझे याद है कि शिल्पा शेट्टी ने बहुत मेहनत की है, ये उन्हें बदनाम करने की कोशिश है, उनका नाम खराब करने की कोशिश है, मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा ने कुछ भी ऐसा किया होगा।

शिल्पा ने दिलाया था काम
साथ ही राखी सावंत ने ये भी बताया कि शिल्पा शेट्टी ने उन्हें काम दिलाने में मदद की थी, उन्होने कहा कि क्रेजी-4 का उनका आइटम सांग टुक टुक देखे… मूल रुप से शिल्पा शेट्टी को ऑफर किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने राकेश रोशन को उनका नाम सुझाया था, जिसके बाद ये गाना उन्हें मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read Also – Raj Kundra Networth-अश्लील फिल्म केस में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति हैं इतनी प्रॉपर्टी के मालिक