राखी सावंत ने पार की सारी हदें, सुशांत और वंंशवाद को लेकर कही ऐसी बात, वीडियो

0
73
Rakhi sushant1

राखी सावंत ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि करण जौहर, आलिया भट्ट और सलमान खान को पूरा सपोर्ट करती हैं।

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं, वो ट्रेंडिंग या संवेदनशील मुद्दों पर उटपटांग बयान देकर सुर्खियां लेना चाहती हैं, अब एक बार फिर से राखी ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, कि लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं, कुछ लोग तो आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि राखी मामले की गंभीरता को समझ नहीं रही है, इसी वजह से वो ऐसी बातें कर रही हैं।

वीडियो पोस्ट
राखी सावंत ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि करण जौहर, आलिया भट्ट और सलमान खान को पूरा सपोर्ट करती हैं, ये लोग सभी को काम देते हैं, rakhi swant video राखी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप बहुत असंवेदनशील हैं, ऐसा बयान देने से पहले आपको शर्मिंदा होना चाहिये।

ट्रोलर्स के निशाने पर
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस राखी सावंत को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, उनके सोशल मीडिया हैंडल को ब्लॉक करने की गुहार लगा रहे हैं, इससे पहले भी राखी ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होने दावा किया था कि सुशांत का पुनर्जन्म होगा, और उनके गर्भ से ही सुशांत दोबारा इस धरती पर जन्म लेंगे।

दोबारा जन्म लेंगे
राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ये दावा किया था कि सुशांत कल रात मेरे सपने में आये, उन्होने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे गर्भ से जन्म लूंगा, हालांकि इस वीडियो पर भी लोगों ने राखी सावंत को जमकर गालियां दी थी, लेकिन आदत से मजबूर राखी बात को समझने के लिये तैयार नहीं हैं।

Read Also – सुशांत के लिये अपना करियर तक कु्र्बान करने को तैयार थी अंकिता लोखंडे, करीबी दोस्त ने बताया अनसुनी बात