Rakhi sa

राखी सावंत के पति रितेश को अब तक किसी ने नहीं देखा है, क्योंकि राखी ने आज तक रितेश की तस्वीर शेयर नहीं की है।

छोटे परदे से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस राखी सावंत ने जब से अपनी शादी की जानकारी लोगों को दी है, तब से उनके पति को लेकर चर्चाएं हो रही है, इसके पीछे की वजह ये है कि राखी सावंत ने अब तक अपने पति के बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं दी, सिवाय ये कि उनका नाम रितेश है, वो एक बिजनेसमैन हैं। अब मीडिया से बात करते हुए राखी ने बड़ा खुलासा किया है।

किसी ने नहीं देखा
राखी सावंत के पति रितेश को अब तक किसी ने नहीं देखा है, क्योंकि राखी ने आज तक रितेश की तस्वीर शेयर नहीं की है, हालांकि अब ड्रामा क्वीन ने खुलासा किया है, कि वो जल्द ही बिग बॉस 15 में अपने पति के साथ घर में एंट्री कर सकती है, राखी ने कहा कि मेरे पति को बिग बॉस की ओर से अप्रोच किया गया है, उन्होने डिसाइड किया है कि वो पार्टिसिपेट करेंगे।

घमंडी आदमी
आपको बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीजन में भी रितेश के घर में आने की चर्चा थी, कहा जा रहा था कि राखी को सपोर्ट करने के लिये वो घर के भीतर आने वाले हैं, लेकिन बाद में ऐसा नहीं हुआ, बल्कि खुद राखी ने कहा था कि उनके पति रितेश बेहद घमंडी आदमी है, और सलमान खान तथा बिग बॉस उन्हें ठीक कर सकते हैं, एक बार फिर राखी ने कहा है कि शायद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तरह अब बिग बॉस में हमारी जोड़ी रब बना दे।

बेस्ट सीजन
जब उनसे पूछा गया कि क्या बिग बॉस ही वो जगह होगी, जहां आपके चाहने वाले आप दोनों की एक साथ पहली बार देख पाएंगे, तो राखी ने कहा, मैं इतना बोलूंगी, कि अगर मैं और मेरे पति इस शो पर गये, तो बिग बॉस का ये बेस्ट सीजन होगा, क्योंकि मेरे पति मुझसे ज्यादा लड़ाका और एंटरटेनर है।

Read Also – ब्लू बिकिनी में कहर ढा रही मोनालिसा, अंदर की तस्वीरें देख आप भी करेंगे तारीफ