rakhi2

रिपोर्ट्स के अनुसार राखी सावंत के पास एक 11 करोड़ रुपये का बंगला है, जिसमें वो रहती हैं, वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई कार पोलो से चलती है।

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में रहने का कारण ढूंढ ही लेती है, वो अपने बेबाक बयानों की वजह से अकसर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस-14 में हिस्सा लिया था, जहां उन्होने 14 लाख रुपये लेकर घर जाना सही समझा, इसके साथ ही आज हम आपको बताते हैं कि राखी के पास कितना रुपयों की संपत्ति है, एक सफल आइटम डांसक के अलावा वो बॉलीवुड और तेलुगू-तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

संपत्ति में निवेश
राखी सावंत के पास मुंबई में कई फ्लैट्स हैं, ऐसा उन्होने खुद कई बार अपने इंटरव्यू में बताया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस का ज्यादातर पैसा स्टेज शो से आता है, जहां वो दुनियाभर में परफॉर्म करती है, एक्ट्रेस के पास कुल 37 करोड़ रुपये की संपत्ति है, साथ ही अंधेरी और जुहू में 2 फ्लैट भी है।

बंगला और कार
रिपोर्ट्स के अनुसार राखी सावंत के पास एक 11 करोड़ रुपये का बंगला है, जिसमें वो रहती हैं, वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई कार पोलो से चलती है, लेकिन उनके पास एक फोर्ड एंडेवर कार भी है, जिसकी कीमत 21 लाख रुपये बताई जा रही है।

राखी का स्वयंवर
एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म अग्निचक्र से बॉलीवुड में एंट्री ली थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने दमदार आइटम नंबर से खूब नाम कमाया, फिर कई टीवी शो से पॉपुलैरिटी हासिल की, उन्होने राखी का स्वयंवर नाम से 2009 में एक शो किया था, जिसमें एक लड़के से सगाई भी की थी, हालांकि कुछ समय बाद अलग भी हो गई। हाल ही में राकी ने दावा किया था कि वो रितेश नाम के एक एनआरआई युवक से शादी कर ली है, फिर बिग बॉस में कहा कि उनकी ये शादी जबरदस्ती हुई है, शादी के बाद ही उनका पति उन्हें छोड़कर भाग गया, सच क्या है, ये कोई नहीं जानता, लेकिन ये सब करके राखी का काम चल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

Read Also – छुट्टियां मना रही है परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें चढा रही है सोशल मीडिया का पारा