Friday, April 23, 2021

BB14: जल्द मां बनेंगी राखी सावंत, ‘गुमशुदा’ पति ने सबके सामने आकर बताई शादी की सच्चाई

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जिस दिन से राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है. उसी दिन से घर का माहौल बदल गया है. राखी ना सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं बल्कि बिग बॉस 14 की लोकप्रियता भी काफी इजाफा हुआ है. वैसे तो राखी को कांट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है और राखी का अंदाज भी मुंहफट है. शो में भी राखी खुलकर बोलती नजर आ रही हैं और जमकर पंगे भी ले रही हैं. घरवाले भी राखी से मुंह लगने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे और जब राखी को मनु पंजाबी ने औकात को लेकर कुछ कहा तो राखी सावंत के उस पति की भी एंट्री हो गई जिसके बारे में लोगों ने सिर्फ सुना था लेकिन देखा नहीं था. अब तो राखी के पति फैमिली प्लानिंग की भी बात कर रहे हैं. इसके अलावा उन्हें सबके आने में भी कोई दिक्कत नहीं है.

राखी को सताई पति की याद
वैसे तो राखी सावंत कई बार अपने पति रितेश को लेकर दावे कर चुकी हैं और शो के दौरान भी राखी सावंत को पति को याद करते देखा गया. राखी का कहना है कि, वो चाहती हैं उनके पति रितेश शो में उनसे मिलने आए. तो वहीं राखी के पति ने भी मीडिया से बात की है और अपनी पत्नी के गेम पर खुशी जताते हुए कहा कि वह अच्छा गेम खेल रही हैं.

बिग बॉस में जाना चाहते हैं रितेश
ईटाइम्स से बात करते हुए राखी के पति का कहना है कि, वह बिग बॉस 14 में जाकर अपना रिश्ता दुनिया के सामने एक्सेप्ट करने को तैयार हैं. इस दौरान उन्होंने फैमिली प्लानिंग पर भी खुलासा करते हुए कहा कि, वह और राखी अगले साल यानि 2021 में माता-पिता बनने की सोच रहे हैं.rakhi sawant husband ritesh उन्होंने कहा कि, इस साल कोरोना के कारण हम मिल नहीं पाए लेकिन अगले साल हम हमारे रिश्ते को नए पड़ाव की ओर लेकर जाएंगे. रितेश ने कहा कि वह चाहते हैं उनकी पत्नी ही बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतकर बाहर निकले.

क्यों छुपाया था रिश्ता?
यूं अचानक सामने आए राखी के पति से हर कोई हैरान है. क्योंकि अब तक उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने नहीं आई हैं, सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि, अभी तक किसी ने राखी के गुमशुदा पति को नहीं देखा और रितेश भी अब अचानक से दुनिया के सामने आए हैं. हालांकि, अब जब वो सामने आए तो उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए और ये भी बताया कि क्यों अब तक छुपे रहे.Rakhi_Sawant रितेश ने कहा, ‘मैं अपने स्वार्थी मकसद की वजह से अबतक सबके सामने नहीं आया. मुझे लगता था कि अगर मैंने अपना रिश्ता दुनिया के सामने ला दिया तो गलत अफवाहों के कारण मेरे शेयर्स पर इसका असर पड़ेगा. लेकिन इस इंटरव्यू के जरिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि, राखी ने मुझसे शादी कर एहसान किया जिसे मैं और मेरा परिवार कभी नहीं उतार सकेगा.’

सच्ची पत्नी और साथी
राखी के पति ने कहा कि, ‘वह एक सच्ची पत्नी और साथी हैं. उन्होंने हर बात को समझा और राखी ने मेरे कहने पर ही शादी जैसी चीज को दुनिया से छुपाकर रखा. मैं शुक्रगुज़ार हूं कि उसने मेरी बात का सम्मान किया. पर अब मुझे दुनिया के सामने आने का मौका मिला है और मैं सामने आकर अपनी पहचान जाहिर करूंगा. अब मुझे ना तो फायदे की फिक्र है ना नुकसान की. मैं सिर्फ दुनिया को अपनी शादी के बारे में बताना चाहता हूं.’

ये भी पढ़ेंः- राखी सावंत ने बाथटब में लेटकर शूट कराया ऐसा वीडियो, देखकर लोग हैरान

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles