rakhi sawant (1)

राखी सावंत के इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं, सूजी का हलवा सुनकर एक सोशल मीडिया यूजर की हंसी नहीं रुक रही।

राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी ही रहती हैं, अब तक जिम के बाहर नजर आने वाली ड्रामा क्वीन ने जिम के भीतर का एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में एक बार फिर से राखी सावंत ने अपने फैंस को ठहाके लगाने के लिये मजबूर कर दिया है।

वर्कआउट वीडियो
जिम वाले इस वीडियो में राखी सावंत लंज वर्कआउट करती नजर आ रही हैं, ड्रामा क्वीन ने इस वीडियो में कहा कि उन्होने 500 लंजेज मारे हैं, इसके साथ ही उन्होने हांफते हुए कैमरे के सामने आकर कही, कि उन्होने इतने लंजेज मारे हैं कि उनके बैक सूज गये हैं।

मजेदार रिएक्शंस
राखी सावंत के इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं, सूजी का हलवा सुनकर एक सोशल मीडिया यूजर की हंसी नहीं रुक रही, एक ने लिखा, राखी तुम बहुत फनी हो, तो दूसरे ने लिखा, मेरे बेटे ने कहा, ये राखी सावंत नहीं ये तो बिग बॉस है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

पैपराजियों की पसंद
पिछले दिनों राखी सावंत ने बताया था कि हाल ही में जब वो बिग बॉस के सेट पर गई थी, तो उन्हें कुत्ते ने काट लिया था, राखी ने गुस्से में ये भी कहा था कि अब वो भी कुत्ते को काट लेंगी। बिग बॉस-14 का हिस्सा रहीं राखी ने घर के अंदर तो धमाल मचाया ही था, बाहर निकलने के बाद भी खूब चर्चा में बनी रही थी, वैसे भी इन दिनों राखी सावंत पैपराजियों की पसंदीदा बनी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

Read Also – मालदीव से मोनालिसा ने पोस्ट की नई तस्वीरें, लोगों की नजरें नहीं हट रही