rakhi3

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में राखी सावंत ने लिखा है, रविवार के दिन अपने फैट को मार रही हूं, मेरी तस्वीरों को बिना एडिट के मुझे देखो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस-14 फेम राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, दरअसल राखी आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस का साथ साझा करती रहती हैं, हाल ही में उन्होने जिम में वर्कआउट के दौरान की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिस पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

नई तस्वीरें
इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि ड्रामा क्वीन अपनी मसल्स और टोंड बॉडी को फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं, राखी ने स्पोर्ट आउटफिट पहन रखा है, वो अलग-अलग तरह से जिमनास्टिक पोज दे रही हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

तस्वीर के साथ कैप्शन
इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में राखी सावंत ने लिखा है, रविवार के दिन अपने फैट को मार रही हूं, मेरी तस्वीरों को बिना एडिट के मुझे देखो, राखी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं, कोई उनके हार्ड वर्क को सैल्यूट कर रहा है, तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

हो रही ट्रोल
बिजु दत्ता नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ये सब सर्जरी की वजह से दिख रहा है। वहीं सीमा नाम की यूजर ने लिखा, अब उम्र दिखने लगी है मैडम तुम्हारे चेहरे पर, राखी इससे पहले अपने पति रितेश तथा बच्चे होने का दावा कर भी सुर्खियां बटोर चुकी है।

Read Also – मलाइका अरोड़ा बार-बार खींचती दिखी कोट, छोटे कपड़ों की वजह से हो रही ट्रोल, वीडियो