Video: राखी सावंत ने पार की सारी हदें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर किया बेहूदा मजाक

0
5209
rakhi sawant on sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग राय सामने आ रही है. लोग खुलकर बॉलीवुड के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत सबके सामने बोल चुकी हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि प्लान्ड मर्डर है. लेकिन पुलिस अब भी हाईप्रोफाइल केस की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है मामले की जांच-पड़ताल के लिए 3 स्पेशल टीमों का भी गठन हुआ है. वहीं आइटम गर्ल राखी सावंत ने सुशांत की मौत पर ऐसी प्रतिक्रिया दी है जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं जताई थी. इस वजह से कुछ लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

सुशांत सिंह पर आइटम गर्ल का दावा
दरअसल राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका दावा है कि, सुशांत सिंह उनके सपने में आए थे.rakhi swant video sushant राखी का कहना ही सुशांत की मौत से काफी दुखी हैं लेकिन बीती रात उन्हें एक सपना आया जिससे वो हैरान रह गई.

‘मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा’
राखी अपने वीडियो में ये कहते हुए सुनी जा रही हैं कि, “सपने में मुझे एक आवाज आई मैंने पूछा कौन? तो आवाज आई मैं सुशांत सिंह राजपूत. sushant singh rajputआप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन ये सच है कि सुशांत मेरे सपने में आए और उन्होंने कहा कि मैं वापस आ रहा हूं. जिस पर मैंने व्याकुल होकर पूछा कैसे जब तुम मुझे बताओगे तो मैं तुम्हारे फैंस के साथ शेयर करूंगी. इस पर सुशांत ने कहा, जब तुम शादी करोगी तो मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा.”

पब्लिसिटी के लिए राखी को सुनाई खरी-खोटी
राखी सावंत के इस वीडियो को देखने के बाद बहुत सारे लोगों ने उन्हें बहुत कुछ बोला है. क्योंकि, सुशांत की मौत पर राखी का इस तरह पब्लिसिटी पाने के लिए वीडियो जारी करना और इतना सब कहना एक बेहूदा मजाक है. rakhi swant videoइससे न सिर्फ फैंस बल्कि हर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं. वैसे राखी के लिए ये कोई नई बात नहीं है क्योंकि राखी अक्सर खबरों में आने के लिए ऐसी ही अजीबो-गरीब हरकतें करती हैं.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत सिंह राजपूत पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कम शब्दों में बड़ी बात कह गये दबंग खान