Thursday, April 22, 2021

कभी करोड़ों दिलों की धड़कन थी ये एक्ट्रेस, अब जी रही ऐसी जिंदगी!

राखी की बेटी और फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने कहा कि उनकी मां फार्म हाउस पर ही समय बिताना पसंद करती हैं, क्योंकि उन्हें जानवरों तथा खेतीबाड़ी से काफी लगाव है।

शाहरुख-सलमान स्टारर फिल्म करन अर्जुन में दुर्गा जब दुर्जन सिंह की आंखों में आंखें डालकर कहती है, कि मेरे बेटे आएंगे, मेरे करन-अर्जुन आएंगे, जमीन की छाती फाड़कर आएंगे, आसमान का सीना चीर कर आएंगे, तो थियेटर में दर्शकों की तालियों की गूंज सुनाई पड़ती थी, जब शाहरुख की फिल्म बाजीगर में अजय की मां शोभा ने मदन चोपड़ा से कहा था कि मां बेटे का भविष्य बुनती है, दुआएं चुनती है, उसके जिस्म के टुकड़े नहीं, तो दर्शकों की आंखों में आंसू छलक पड़े थे।

चमक-दमक की दुनिया से दूर
आज गुजरे जमाने की वही एक्ट्रेस चकाचौंध की दुनिया से दूर अपने फॉर्महाउस पर सकून की जिंदगी जी रही हैं, जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस राखी गुलजार की, एक से एक यादगार फिल्में करने वाली एक्ट्रेस राखी इन दिनों बॉलीवुड की चमक-दमक की दुनिया से बिल्कुल दूर हैं।

फॉर्म हाउस
कभी प्रेमिका तो कभी पत्नी और कभी मां बनकर फिल्म के किरदारों को यादगार बना देने वाली राखी गुलजार मुंबई से दूर पनवेल में अपने फॉर्म हाउस पर ज्यादातर समय बिताती हैं, राखी को खेती करना बहुत पसंद है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके फॉर्म हाउस पर कई पालतू जानवर भी है, जिनकी देखभाल वो करती हैं, साथ ही कई तरह की सब्जियां भी उगाती हैं।

घबराहट होती है
राखी की बेटी और फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने कहा कि उनकी मां फार्म हाउस पर ही समय बिताना पसंद करती हैं, क्योंकि उन्हें जानवरों तथा खेतीबाड़ी से काफी लगाव है, मेघना के अनुसार मुंबई की शोरगुल में उन्हें काफी घबराहट होती है, इससे वो परेशान हो जाती हैं, इसी वजह से फार्म हाउस पर ज्यादा समय बिताती हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles