shamita

दिव्या कहती है कि कल रात राकेश के सपने चकनाचूर हो गये, निशांत जल्द ही राकेश से पूछता है कि उसने सुना है कि वो कहीं सोने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन उन्हें कहीं और सोना पड़ा।

बिग बॉस ओटीटी को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है, हर दिन लोगों के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं, कुछ लोगों में खूब जम रहा है, तो कुछ में खिटपिट हो रही है। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट राकेश बापत का खूब मजाक बन रहा है, घर वालों ने उन्हें उनकी कनेक्शन शमिता शेट्टी से नाम जोड़कर चिढाना शुरु कर दिया है, शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, निशांत भट्ट ने शमिता की गैरमौजूदगी में राकेश की टांग खींचने से की।

दिव्या ने उड़ा राकेश का मजाक
दिव्या कहती है कि कल रात राकेश के सपने चकनाचूर हो गये, निशांत जल्द ही राकेश से पूछता है कि उसने सुना है कि वो कहीं सोने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन उन्हें कहीं और सोना पड़ा, shamita shetty रिधिमा भी बातचीत में शामिल हो जाती है और राकेश को ये कहते हुए चिढाती है, कि वो शमिता के बिस्तर पर शिफ्ट होने की बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुस्कान जट्टाना ने उनकी सारी उम्मीदें तोड़ दीं।

सामने आया वीडियो
अब एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राकेश शमिता के साथ सोने की पूरी कोशिश में लगे हैं और शमिता चाहती हैं कि वो वहां ना सोएं, राकेश पूरी तरह से शमिता से साथ फ्लर्ट कर रहे हैं, shamita shetty (2) बिग बॉस ओटीटी के सारे कंटेस्टेंट दोनों का मजा लेते नजर आ रहे हैं, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शमिता-राकेश का कनेक्शन
बिग बॉस ओटीटी शो की थीम स्टेकनेक्टेड है, शमिता शेट्टी ने होस्ट करण जौहर के सामने मंच पर शो को लांच के दौरान राकेश बापत को अपने साथी के रुप में चुना था, इस जोड़ी के बीच मतभेद थे, लेकिन उन्होने हमेशा अपने तरीके से चीजों को संभाला और अब दोनों के बीच रिश्ते बेहतर हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

Read Also – जब जरुरी कपड़ा पहनना भूल गई थी शमिता शेट्टी, एक गलती और करियर हो गया फ्लॉप