Friday, April 23, 2021

बॉलीवुड से बुरी खबर, नहीं रहे ऋषि कपूर के छोटे भाई, दिल का दौरा..

बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के बाद रणधीप कपूर अपने छोटे भाई राजीव को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे।

शोमैन राजकपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है, वो 58 साल थे, आपको बता दें कि राज कपूर के तीन बेटे थे, जिसमें पिछले साल ही एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया था, अब सिर्फ रणधीर कपूर ही बचे हैं, आइये इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

दिल का दौरा
बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के बाद रणधीप कपूर अपने छोटे भाई राजीव को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे, लेकिन जैसे ही डॉक्टर इलाज शुरु करते उससे पहले ही उनकी सांसें रुक गई, रणधीर कपूर ने खुद इस खबर की पुष्टि की है, कि उनके छोटे भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे।

रणधीर कपूर ने की पुष्टि
रणधीर कपूर ने कहा, मैंने अपने सबसे छोटे भाई राजीव को खो दिया है, वो अब इस दुनिया में नहीं रहा, डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उन्होने आगे कहा, मैं अस्पताल में हूं और अपने छोटे भाई के शव लेने का इंतजार कर रहा हूं।

नीतू कपूर ने क्या लिखा
दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिये अपने देवर राजीव के निधन की पुष्टि की है, उन्होने राजीव की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, रेस्ट इन पीस, नीतू कपूर के इस पोस्ट पर लोग शोक जाहिर कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले साल कोरोना लॉकडाउन के दौरान ही ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कहा था।

Read Also – रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड एकजुट, अक्षय ने दिया करारा जवाब, तो सिंघम भी नहीं रहे पीछे!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles