raj kundra2

पंजाब नेशनल बैंक की बर्रा ब्रांच में हर्षिता का अकाउंट हैं, 19 साल पुराने इस खाते की पड़ताल में पोर्न फिल्मों से होने वाली कमाई का अंदाजा लगाया जा सकता है।

राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस का कानपुर कनेक्शन सामने आया है, इस मामले के प्रमुख आरोपितों में से एक अरविंद श्रीवास्तव को अश्लील बिजनेस का ये खेल खूब फला-फूला, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि 100 दिन के भीतर ही अरविंद की पत्नी हर्षिता करोड़पति हो गई। आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

100 दिन में करोड़पति
जांच में ये बात भी सामने आई है कि राज कुंद्रा की कंपनी फ्लिज मूवीज की कमाई का हिस्सा शहर के श्यामनगर निवासी अरविंद श्रीवास्तव की पत्नी हर्षिता के बैंक खाते में सीधे ट्रांसफर की जाती थी, खातों के डिटेल्स से पता चला है कि सिर्फ 100 दिनों में ही हर्षिता करोड़पति हो गई।

नौकरी नहीं करती
पहली बार चैनल फ्लिज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड से अरविंद की पत्नी हर्षिता के खाते में 40 हजार रुपये ट्रांसफर किये गये, इसके बाद 100 दिन में अरविंद ने ही पत्नी के खाते में 2.15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किये, ये पैसे सैलरी के तौर पर जमा किये गये हैं, जबकि परिवार का कहना है कि हर्षिता नौकरी नहीं करती हैं।

ऐसे हुआ रुपयों का ट्रांसफर
आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक की बर्रा ब्रांच में हर्षिता का अकाउंट हैं, 19 साल पुराने इस खाते की पड़ताल में पोर्न फिल्मों से होने वाली कमाई का अंदाजा लगाया जा सकता है, फ्लिज ओपीसी प्रा. लि. ने 10 मई 2019 को हर्षिता के खाते में 40 हजार ट्रांसफर किये, 19 सितंबर तक फ्लिज मूवीज ने 23 बार में 36.60 लाख भेजे, 1 जून 2020 को अरविंद ने पत्नी को सैलरी के नाम पर 4.80 लाख रुपये ट्रांसफर किये, rupees1 इसके बाद पिछले साल 22 अक्टूबर को अरविंद ने 5100 रुपये टेस्टिंग अमाउंट हर्षिता के खाते में भेजा, फिर उसी दिन 5 लाख ट्रांसफर किये, अरविंद ने 23 बार में 2 करोड़ रुपये हर्षिता के खाते में जमा किये हैं, इसमें सबसे छोटी रकम 5 लाख और सबसे बड़ी रकम 17 नवंबर 2020 को 20 लाख की है।

Read Also – शिल्पा शेट्टी इस बात को लेकर बहन से खूब जलती थी, होती थी खूब लड़ाई