raj kundra shilpa

क्राइम ब्रांच ने बताया कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिये दिखाने का मामला दर्ज किया था। जिसमें राज कुंद्रा का भी नाम शामिल था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और चर्चित बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है, राज को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्प के जरिये प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया है, राज के खिलाफ केस इसी साल फरवरी में दर्ज किया गया था।

क्या है आरोप
क्राइम ब्रांच ने बताया कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिये दिखाने का मामला दर्ज किया था, मामले में शुक्रवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि वो इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं, क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज को पूछताछ के लिये बुलाया था, इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

4 गिरफ्तार
इस मामले में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, इसके साथ ही राज कुंद्रा की कल कोर्ट में पेशी होगी, राज कुंद्रा लंदन में भारतीय मूल के बड़े कारोबारी हैं, raj kundra11 2004 में उन्होने ब्रिटेन के 198 सबसे अमीर लोगों की सूची में पहला स्थान हासिल किया था, 2009 में उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से शादी की।

पिता मामूली कंडक्टर
राज कुंद्रा के पिता बालकृष्ण ब्रिटेन में एक मामली बस कंडक्टर का काम करते थे, राज 1994 में नेपाल पहुंचे और यहां की पश्मीना शॉलो ने उनकी किस्मत बदल दी, जब वो नेपाल से ब्रिटेन लौटे, raj-kundra-shilpa-shetty तो अपने साथ कंटेनर भरकर पश्मीना शॉलें भी ले आये, उन्होने ये शॉलें तमाम बड़े ब्रिटिश फैशन हाउस में सप्लाई की, पहले ही साल में उन्होने करीब दो करोड़ पाउंड का फायदा कमाया। इसके बाद हीरों के कारोबार में हाथ आजमाया और कामयाब रहे।

Read Also – ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची शिल्पा शेट्टी, लोग करने लगे किम कार्दशियन से तुलना, वीडियो