राज कुंद्रा ने पिंकविला को दिये इंटरव्यू में कहा था कि मैं, मेरे पापा, मेरी मां, पत्नी और बहन, हम सभी एक ही घर में रह रहे थे, मेरी जीजा भी उसी घर में रहते थे।

चर्चित बिजनेसमैन राज कुंद्रा जबरदस्त सुर्खियों में हैं, उन पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप के माध्यम से टेलीकास्ट करने का आरोप है, राज की निजी जिंदगी भी विवादों से भरा रहा है, उन पर सट्टेबाजी से लेकर कई तरह के आरोप लग चुके हैं, उनकी पहली पत्नी कविता कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी पर हर तोड़ने का आरोप लगाया था, जिसके बाद राज ने अपने दिये एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उनकी पहली पत्नी कविता का उनकी बहन के पति यानी जीजा के साथ शारीरिक संबंध था, इसी वजह से उन्होने तलाक का फैसला लिया, राज ने उस इंटरव्यू में कई हैरान करने वाले खुलासे किये थे।

क्या कहा था
राज कुंद्रा ने पिंकविला को दिये इंटरव्यू में कहा था कि मैं, मेरे पापा, मेरी मां, पत्नी और बहन, हम सभी एक ही घर में रह रहे थे, मेरी जीजा भी उसी घर में रहते थे, जो भारत से यूके पांव जमाने के लिये आये थे, Raj Kundra Kavita मेरी पत्नी (कविता) मेरे जीजा के काफी करीब आ गई थी, जब भी मैं बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाता था, वो दोनों ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताती थीस, मेरे परिवार के कई सदस्यों और यहां तक कि मेरे ड्राइवर को भी लगा कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने कभी यकीन नहीं किया, मैंने कभी उस पर शक नहीं किया।

बहन को शक हुआ
उन्होने आगे कहा, मेरी पत्नी कविता और मेरे जीजा वंश दोनों अकसर बाहर जाते थे, एक ही कमरे में बैठे रहते थे वगैरह, मुझे लगता है कि इन्हीं सबसे मेरी बहन को शक हुआ होगा, Raj kundra इसके साथ ही उन्होने कहा कि मेरी मां ने दोनों को रंगेहाथों बिस्तर में पकड़ा था, इससे दो घर टूट रहे थे, मैंने दोनों को बचाने की कोशिश  की, लेकिन कामयाब नहीं रहा। आपको बता दें कि राज कुंद्रा की ओर से ये आरोप कविता का एक पुराना इंटरव्यू वायरल होने के बाद आया है, जहां पर शिल्पा शेट्टी पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाते नजर आ रही हैं।

कभी नहीं भूल पाएंगे
राज कुंद्रा ने कहा कि वो अपनी पहली पत्नी कविता से मिले धोखे को जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे, क्योंकि इससे उनकी ही नहीं बल्कि उनकी बहन की जिंदगी भी बुरी तरह से हिल गई थी। राज ने बताया कि मेरी बहन और उसका पति वंश जल्द ही भारत लौट आये, क्योंकि वहां एक घर में रहना कंफर्टेबल नहीं हो पा रहा था, मेरे एक्स जीजा और एक्स वाइफ का एक साथ घंटों तक रहना, एक साथ उठना-बैठना सभी लोगों को खटक रहा था, इसके बाद वंश और मेरी बहन के जाने के बाद मुझे पता लगा कि कविता प्रेग्नेंट है, मैं बहुत खुश था।

रंगेहाथों पकड़ा
राज ने आगे बताया कि बच्चे की डिलीवरी के बाद कविता अजीब हरकत करने लगी, वो बाथरुम में नहाने के लिये जाती और काफी देर बाद निकलती, हमें लगा शायद ये डिलीवरी की वजह से हो, फिर एक दिन रोते हुए मेरी बहन का फोन आया, उसने बताया कि उसके पति के पास से एक दूसरा फोन मिला है, जिस पर लंदन के नंबर से कई लवी डवी मैसेजेज आये हैं, इसके बाद मैंने वो नंबर लिया, इसका पता लगाया कि किस टावर के करीब है, तो पता लगा कि मेरे घर के टावर के ही करीब है, इसके बाद मेरे होश उड़ गये, मैंने बाथरुम में चेक किया, तो पता चला कि कविता के कपड़ों के बॉक्स में दूसरा फोन था, जिससे ये मैसेजेज किये गये थे।

Read Also – राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, रखा परिवार का पक्ष, जानिये क्या कहा