radhika apte 4

राधिका आप्टे ने कहा, हालांकि वीडियो देखकर कोई भी कह सकता था कि उसमें मौजूद लड़की वो नहीं थी, वीडियो एक्ट्रेस की फिल्म क्लीन शेव का था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्डनेस से लाखों दिलों पर राज करती है, राधिका फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती है, अब तक के फिल्मी करियर में उन्होने कई यादगार रोल निभाये हैं, जिसके जरिये फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बना ली है, इन सबके बीच कई बार विवादों में भी रही। बिना कपड़ों के वीडियो लीक होने पर वो काफी ट्रोल हो चुकी हैं, जिस पर अब एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है।

क्या कहा
ग्रैजिया मैग्जीन के साथ बातचीत में राधिका आप्टे ने इस वीडियो के बारे में खुलकर बात की, उन्होने कहा कि कैसे वीडियो लीक होने के बाद उनके लिये घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था, फिल्म क्लीन शेव से एक वीडियो लीक हो गया था, जिसका उन पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था, उन्होने कहा कि मेरे वॉचमैन और ड्राइवर ने भी मुझे पहचान लिया था, वीडियो लीक होने के बाद मेरे लिये घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया था, 4 दिनों तक मैं घर में ही बंद रही।

कोई और लड़की
राधिका आप्टे ने कहा, हालांकि वीडियो देखकर कोई भी कह सकता था कि उसमें मौजूद लड़की वो नहीं थी, वीडियो एक्ट्रेस की फिल्म क्लीन शेव का था, लेकिन राधिका के अनुसार वीडियो में मौजूद लड़की वो नहीं थी, इसके साथ ही उन्होने पार्च्ड को लेकर भी अपनी बात कही, उन्होने कहा कि उन्हें ये किरदार तब मिला, जब उन्हें इसकी जरुरत थी।

मुझे जरुरत थी
पार्च्ड में अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा मुझे इस तरह के रोल की सच में बहुत जरुरत थी, क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं, तो आपको लगातार ये बताया जाता है कि आपको अपनी बॉडी के साथ क्या करना है, और मैंने हमेशा ये सोचा था कि मैं अपनी बॉडी और शरीर के साथ कुछ नहीं करुंगी, न्यूड सीन देना थोड़ा डरावना था, क्योंकि उन दिनों मैं अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी, स्क्रीन पर नंगा होना थोड़ा डराने वाला था।

Read Also – कुत्ता घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख चकरा रहे लोगों के सिर