radhika apte

राधिका आप्टे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पिंक और व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, वो अपनी संजीदा एक्टिंग के लिये जानी जाती हैं, एक्ट्रेस की फिल्म को लोग भर-भर कर प्यार देते हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो मेंढक के बगल में बैठी नजर आ रही हैं, वो बिल्कुल मेंढक की तरह ही पोज दे रही हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें इस तस्वीर पर रोल कर दिया है।

पोस्ट की तस्वीर
राधिका आप्टे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पिंक और व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं, हालांकि पैंट नहीं पहन रखा है, तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं और आप, इस तस्वीर पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं, एक यूजर ने तो उनकी पैंट को लेकर सवाल पूछ लिया।

लीक हुई थी नंगी तस्वीर
मालूम हो कि राधिका अकसर अपने दिन की बात खुलकर बोलती हुई नजर आती हैं, कुछ समय पहले उनकी एक नंगी क्लिप लीक हो गई थी, जो एक फिल्म की थी, तस्वीरें वायरल होने के बाद राधिका की मुश्किलें बढ गई थी, राधिका ने इस बारे में भी खुलकर बात की थी, उन्होने बताया था कि उन्हें किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

4 दिन घर से नहीं निकली
न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद के दिनों को याद करते हुए राधिका ने कई बातें ऐसी साझा की, जो उन्हें बहुत तकलीफ देती हैं, उन्होने मैग्जीन से बात करते हुए बताया था कि जब मेरी नंगी तस्वीरें लीक हुई, तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया। ये सारी चीजें मुझ पर बुरा असर डाल रही थी। मैं 4 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली, ये सब मीडिया में मेरा बारे में हो रही बातों की वजह से नहीं बल्कि दूसरी कारणों से हो रहा था, मेरा ड्राइवर, मेरा वॉचमैन, मेरा स्टाइलिस्ट का ड्राइवर मुझे उन तस्वीरों से पहचान रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

Read Also – व्हाइट टीशर्ट और शॉर्ट्स में बेड पर फोटोशूट, श्वेता तिवारी लूट रही फैंस का दिल