Friday, April 23, 2021

किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, अमिताभ को घूंसा मारने वाले शख्स की पत्नी ने बताया सच!

पूरी दुनिया रेखा (Rekha) और उनकी अदाओं की दीवानी है. बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की लव लाइफ से लेकर उनके अफेयर और शादी के बारे में काफी कुछ सुना गया है. वैसे तो रेखा के पति की काफी साल पहले मौत हो गई थी लेकिन इसके बावजूद रेखा अपनी मांग में सिंदूर लगाती हैं और इवेंट्स के लिए किसी दुल्हन की तरह सज-धजकर तैयार होती हैं. वैसे तो रेखा का लुक हर बार ही लोगों को पसंद आता है मगर उनके सिंदूर पर आज भी कई तरह के सवाल उठते हैं. कई लोग उनके सिंदूर पर सवाल पूछ चुके हैं और रेखा के इस सबसे बड़े राज से पर्दा उठाया था एक्टर पुनीत इस्सर की पत्नी ने.

क्यों लगाती हैं सिंदूर
रेखा के सिंदूर (Rekha Sindoor) के बार कई इंटरव्यूज में सवाल किया गया है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वो किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में भरती हैं. वैसे तो रेखा अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करती लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि,rekha sindoor मैं जिस शहर से ताल्लुक रखती हूं वहां सिंदूर लगाना एक फैशन है और मेरा मानना है कि सिंदूर मुझे सूट करता है. भले ही रेखा ने ये जवाब सबके सामने दिया हो लेकिन सिंदूर के सवालों पर विराम कभी नहीं लगे.

रेखा के सिंदूर का सबसे बड़ा राज
रेखा ने सच कहा या झूठ इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन एक बार एक्टर पुनीत इस्सर की पत्नी दिपाली इस्सर ने सनसनीखेज दावा किया था.rekha sindoor mystery दिपाली ने रेखा के सिंदूर के राज से पर्दा उठाते हुए दावा किया था कि, एक्ट्रेस जाने-माने एक्टर अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं. हालांकि, इस दावे पर रेखा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी.

कितने गुनाह करेंगे आप?
पुनीत इस्सर की पत्नी का ये दावा तब सामने आया था जब रेखा अपनी फिल्म सुपरनानी के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस 8 में गई थीं. यहां उन्होंने पुनीत को काफी ज्यादा इग्नोर किया था और जाते हुए तंज कसते हुए कहा था- और कितने गुनाह करेंगे आप? जानकर हैरानी होगी कि, रेखा पुनीत को जरा भी पसंद नहीं करती और इसकी वजह अमिताभ बच्चन हैं.

अमिताभ के साथ हादसा
वैसे तो कुली के सेट पर हुए हादसे से हर कोई वाकिफ है. किस तरह अमिताभ बच्चन मौत के मुंह से बाहर निकलकर आए थे. ये हादसा शूटिंग के दौरान हुआ था जब पुनीत ने अमिताभ को इतनी जोर का घूंसा मारा था कि उनकी आंत फट गई थी और 77 दिनों तक अमिताभ जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे.puneet issar amitabh bachchan accident परिवार, दोस्त और फैंस की दुआओं का नतीजा था कि अमिताभ बच गए थे. वरना तो उनकी हालत काफी गंभीर थी. अमिताभ की इस हालत के जिम्मेदार पुनीत थे. हालांकि, पुनीत ने इसके लिए बच्चन परिवार से माफी मांगी थी लेकिन रेखा इस हादसे के बाद से पुनीत को बिल्कुल पसंद नहीं करती.

6 साल तक नहीं मिला काम
कुली के सेट पर पुनीत इस्सर से जो गलती हुई थी उसे बच्चन फैमिली ने तो माफ कर दिया था लेकिन उनका करियर पूरी तरह चौपट हो गया था. करीब 6 सालों के बाद पुनीत को काम मिला था और तब उन्हें महाभारत में दुर्योधन का रोल प्ले करने का मौका मिला था. जिससे पुनीत एक बार फिर से लोकप्रिय हो गए.

ये भी पढ़ेंः- बिना कपड़ों के तालाब से निकली थीं रेखा, एक्टर ने किया था 5 मिनट तक Kiss

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles