Priyanka-Pandit1

एक्ट्रेस ने दावा किया है कि ये उनका वीडियो नहीं है, इस वीडियो में दिख रही महिला कोई और है, उनका कहना है कि उनकी इमेज को नुकसान पहुंचाने के लिये उनके खिलाफ साजिश की गई है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है, दरअसल एक के बाद एक एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो लीक हो गये हैं, अभी हाल ही में एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस एक शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाती दिख रही थी, अब प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक होने का दावा किया जा रहा है।

एक्ट्रेस का वीडियो
त्रिशाकर मधु ने अपने निजी वीडियो के लीक होने पर खूब गुस्सा जाहिर किया था, अब इस घटना के बाद एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एमएमएस वायरल हो रहा है, हालांकि एक्ट्रेस ने दावा किया है कि ये उनका वीडियो नहीं है, इस वीडियो में दिख रही महिला कोई और है, उनका कहना है कि उनकी इमेज को नुकसान पहुंचाने के लिये उनके खिलाफ साजिश की गई है।

मुकदमा दर्ज
प्रियंका पंडित ने कहा कि कोई उनसे निजी दुश्मनी निकालने के लिये ये सब कर रहा है, कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्होने मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई है, पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है, रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके एमएमएस वीडियो का लिंक शेयर किया गया था, जिसे पुलिस ने हटाना शुरु कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, वो अकसर अपनी तस्वीरें, वीडियोज और रील्स फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, उन्होने 2013 में भोजपुरी फिल्म जीना तेरी गली में से डेब्यू किया था, उन्होने 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

Read Also – MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु ने मांगी माफी, मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई