Wednesday, May 12, 2021

Priyanka Anniversary- प्रियंका ने बताया बेडरुम में क्या अजीब हरकत करते हैं निक जोनस?

प्रियंका और निक के डेटिंग की चर्चा तो पिछले काफी समय से चल रही थी, लेकिन जब 2017 में दोनों बांहों में बांहे डाले मेट गाला के रेट कारपेट पर पहुंचे, तो पूरी दुनिया की नजर दोनों पर टिक गई थी।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने अब से दो साल पहले 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी, इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है, आइये इनकी शादी की एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको दोनों की जिंदगी के कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

2017 में एक-दूसरे को किया था पसंद
प्रियंका और निक जोनस की मुलाकात साल 2017 में अमेरिका के एक फंक्शन में हुई थी, इसके बाद दोनों ने डेट करना शुरु कर दिया, कुछ ही महीनों में दोनों ने शादी का फैसला लिया, priyanka chopra61 जिसके बाद एक-दूसरे को अपने घर वालों से मिलवाया, प्रियंका –निक की शादी पूरे हिंदुस्तानी रीति-रिवाजों से जोधपुर के उमेद भवन में हुई थी, पूरी दुनिया के मीडिया ने इसे कवर किया था।

रिलेशनशिप ऑफिशियल
प्रियंका और निक के डेटिंग की चर्चा तो पिछले काफी समय से चल रही थी, लेकिन जब 2017 में दोनों बांहों में बांहे डाले मेट गाला के रेट कारपेट पर पहुंचे, तो पूरी दुनिया की नजर दोनों पर टिक गई थी, इसके बाद तो शादी से पहले और शादी के बाद भी दोनों की जोड़ी सुर्खियों में बनी रहती है।

बेडरुम में अजीब हरकत
प्रियंका और निक अपने-अपने कामों में बेहद बिजी रहते हैं, लेकिन फिर भी ये कपल ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताने की कोशिश करता है, इस पूरे साल कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि बेडरुम में निक एक अजीब हरकत करते हैं, उन्होने बताया कि जब मैं उठती हूं, तो निक मेरे चेहरे की तरफ देख रहे होते हैं, मैं कहती हूं, कि रुको मुझे थोड़ा मस्कारा और मॉइश्चराइजर लगाने दो, क्योंकि मेरी आंखें सूजी हुई है… लेकिन ये बेहद स्वीट है, आप अपने पति को ऐसा ही चाहते हैं लेकिन ये थोड़ा अजीब भी लगता है।

Read Also – कभी पैसों के लिये दूसरों की गाड़ियां धुला करते थे कंगना रनौत के ‘पति’, यूं मिली शोहरत!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles