priyanka chopra nick jonas bedroom secrets

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) अपने टैलेंट के दम पर भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना लोहा मनवा रही है. वैसे प्रियंका ने शादी भी अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick jonas) के साथ की है. दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं. शादी के बाद से ही प्रियंका विदेश शिफ्ट हो गई थीं लेकिन इंटरनेट के जरिए वह भारतीय फैंस से जुड़ी रहती हैं और विदेश में रहते हुए अपनी संस्कृति के करीब रहना पसंद करती हैं. प्रियंका और निक के रिश्ते में 10 साल का अंतर है लेकिन इनके बीच का प्यार हर किसी के लिए एक मिसाल है. दोनों अपने बिजी शेड्यूल में भी एक-दूसरे को पूरा टाइम देते हैं. जिससे इनका रिश्ता बैलेंस रहता है. वैसे प्रियंका बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और एक इंटरव्यू में वह खुलेआम अपने बेडरूम सीक्रेट्स भी शेयर कर चुकी हैं.

प्रियंका ने बताई अंदर की बात
प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने बेडरूम के अंदर की बात बताते हुए कहा कि, एक ऐसी चीज जिसे निक हर दिन करना पसंद करते हैं लेकिन मुझे थोड़ा अजीब लगता है. पर निक को अच्छा लगता है इसलिए मैं करने देती हैं. प्रियंका ने कहा कि- वह हर दिन सुबह जबpriyanka nick bedroom secret मैं सोकर उठती हूं तो मुझे घूरते हैं. मैं उनसे कहती हूं कि पहले मैं अपना चेहरा ठीक कर लूं क्योंकि सोकर उठने के कारण आंखें सूजी रहती हैं. लेकिन उन्हें मैं ऐसे ही अच्छी लगती हूं और वह कहते हैं कि मुझे घूरने दो.

रिश्ते को बैलेंस कैसे रखते हैं
प्रियंका से जब उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन दोनों ने एक नियम बनाया हुआ जिस वजह से रिश्ते में प्यार बरकरार है. वो नियम ये कि,priyanka chopra nick romantic kiss हम दोनों ने तय किया है दो या तीन हफ्ते से ज्यादा एक-दूसरे को देखे बगैर नहीं रहेंगे. यही कारण है हमारा रिश्ते में प्यार है क्योंकि हम एक-दूसरे को पूरा वक्त देते हैं. जिससे प्यार बना रहे.

क्या है फैमिली प्लानिंग
प्रियंका ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि, वह बच्चा चाहती हैं औरpriyanka chopra nick romantic परिवार के लिए ये जरूरी भी है. लेकिन उन्हें फैमिली प्लानिंग के लिए सही वक्त का इंतजार है. ये भी पढ़ेंः- प्रियंका से लेकर अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड की 5 मशहूर जीजा-साली की जोड़ी, जानिए कैसे हैं संबंध