Sunday, April 18, 2021

अक्षय कुमार की पत्नी की प्रेग्नेंसी प्रियंका चोपड़ा के लिये बना था वरदान, विश्व सुंदरी…

प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में बताया था कि वो उनके पहले सांग्स में से एक था, उस समय उन्हें कुछ अचीव करना था, उन्हें याद है कि जब 40 टेक के बाद भी वो सही शॉट नहीं दे पाई।

पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में खुलकर बातें कर रही हैं, प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में रिलीज फिल्म अंदाज से बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होने पीछे पलटकर कभी नहीं देखा।

40 टेक
अंदाज फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान 40 रीटेक के बाद भी प्रियंका चोपड़ा जब सही शॉट नहीं दे सकी, तो कोरियोग्राफर ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी, लेकिन इसी बीच अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रेग्नेंट थी, जो उनके लिये वरदान साबित हुई।

कोरियोग्राफर ने माइक फेंक दिया
प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में बताया था कि वो उनके पहले सांग्स में से एक था, उस समय उन्हें कुछ अचीव करना था, उन्हें याद है कि जब 40 टेक के बाद भी वो सही शॉट नहीं दे पाई, तो कोरियोग्राफर राजू खान (सरोज खान के बेटे) ने अपना माइक फेंक दिया था। राजू ने माइक फेंककर कहा था कि तुम मिस वर्ल्ड हो, सिर्फ इसलिये तुम्हें लगता है कि तुम एक्ट्रेस बन सकती हो, जाओ पहले ये सीखकर आओ, कि डांस कैसे करते हैं, उसके बाद परफॉर्म करना।

ट्विंकल थी प्रेग्नेंट
इसी दौरान फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रेग्नेंट थी, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिये आगे टल गई, इस समय का इस्तेमाल करते हुए प्रियंका ने डांस क्लास ज्वाइन किया, 6-6 घंटे प्रैक्टिस की, और फिर शानदार वापसी की, फिर जो हुआ, वो तो सबको पता है, फिल्म में प्रियंका ने जबरदस्त डांस किया था।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles