अब नागरिकता कानून पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात, तेजी से फैल रहा ट्वीट

0
131
Loading...

प्रियंका चोपड़ा ने इस ट्वीट में साफ लिखा है कि उनका मानना है कि लोकतंत्र में हर एक आवाज गिनी जाती है, छात्रों की आवाज को भी सुना जाना चाहिये।

दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया और अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी समेत देश के कई शहरों में नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है, ऐसे में हालातों को काबू में पाने के लिये पुलिस ने विश्वविद्यालयों के छात्रों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागे, इस बीच सोशल मीडिया पर तमाम फिल्मी सितारों ने भी इस कानून और विरोध प्रदर्शन को लेकर अपने विचार साझा किये हैं, हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस मामले को लेकर एक ट्वीट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रियंका ने क्या लिखा
अपने ट्विटर हैंडल पर देसी गर्ल ने छात्रों का जिक्र करते हुए लिखा, हर बच्चे के लिये शिक्षा हमारा सपना है, शिक्षा ही उन्हें स्वतंत्र रुप से विचार करने के काबिल बनाती है, हमने उन्हें आवाज उठाने के लिये बड़ा किया है, एक स्वतंत्र लोकतंत्र में शांति से आवाज उठाना और इसका हिंसा से मिलना गलत है, हर आवाज गिनी जाती है, हर आवाज भारत के बदलाव के लिये कार्य करेगी।

सोशल मीडिया पर चर्चा
प्रियंका चोपड़ा ने इस ट्वीट में साफ लिखा है कि उनका मानना है कि लोकतंत्र में हर एक आवाज गिनी जाती है, छात्रों की आवाज को भी सुना जाना चाहिये, सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस ट्वीट पर खूब चर्चा हो रही है, प्रियंका के अलावा स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी समेत कई फिल्मी सितारों ने इस मुद्दे पर ट्वीट किये हैं।

विरोध प्रदर्शन
नागरिकता कानून के खिलाफ आज मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में शाम 4 से सात बजे तक विरोध प्रदर्शन होने वाला है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों के भी शरीक होने की उम्मीद है, नागरिकता कानून को लेकर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर समेत कई इलाकों में जबरदस्त विरोध हो रहा है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here