priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा का दिल कई लोगों पर आया और टूटा भी, हालांकि उन्होने भी कई लोगों का दिल तोड़ा, उनका पहला प्यार असीम मर्चेंट माने जाते हैं।

पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा आज 38 साल की हो गई है, 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में पैदा हुई प्रियंका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म थमिझन से की थी, हालांकि उन्हें पहचान 2003 में रिलीज फिल्म अंदाज से मिली, प्रियंका ने अपनी फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, फिर साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी कर ली, हालांकि शादी से पहले प्रियंका का नाम कई सितारों के साथ जुड़ा, अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान तक उनके अफेयर के चर्चे रहे।

पहला प्यार
प्रियंका चोपड़ा का दिल कई लोगों पर आया और टूटा भी, हालांकि उन्होने भी कई लोगों का दिल तोड़ा, उनका पहला प्यार असीम मर्चेंट माने जाते हैं, फिल्मों में आने से पहले प्रियंका उन्हें डेट कर रही थी, लेकिन जैसे ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सफलता मिली, वैसे ही उन्होने अपने पहले प्यार यानी असीम मर्चेंट से किनारा कर लिया, इस तरह दोनों का ब्रेकअप हो गया। असीम ने प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी की घटनाओं पर 67 डेज नाम की फिल्म बनाने का ऐलान किया था, हालांकि बाद में एक्ट्रेस कोर्ट की मदद से इसे रुकवाने में सफल रही।

अक्षय के साथ अफेयर
फिल्म अंदाज में अक्षय कुमार के साथ बोल्ड सीन देने वाली प्रियंका चोपड़ा की उनसे नजदीकियां बढ गई थी, दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर खूब पसंद किया गया, लेकिन जैसे ही ये खबर अक्षय के घर पहुंची, तो ट्विंकल ने फोन कर प्रियंका को खूब गालियां दी और भला-बुरा दी, उन्हें अपने पति से दूर रहने को कहा, इसके बाद अक्षय कुमार को पत्नी के दबाव में ऐलान करना पड़ा, कि आगे वो कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे।

हरमन बावेजा
अक्षय से रिश्ता टूटने के बाद प्रियंका चोपड़ा का नाम डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा के साथ जुड़ा, दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी, दोनों ने साथ में लव स्टोरी 2050 में काम किया, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, हरमन के डूबते करियर को देखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने रिश्ता खत्म करने में ही भलाई समझी।

शाहरुख खान के करीब
इसके बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के करीब पहुंची, दोनों ने डॉन-2 में साथ काम किया, शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ गई, बात किंग खान के घर तक पहुंच गई, जिसके बाद गौरी खान ने अपने पति को चेतावनी देते हुए कहा कि प्रियंका से दूर रहो, फिर शाहरुख ने भी एक्ट्रेस से दूरी बना ली।

शाहिद कपूर
शाहरुख खान द्वारा दिल तोड़े जाने के बाद प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी में शाहिद कपूर आये, दोनों फिल्म कमीने की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आये, मीडिया रिपोर्ट में तो यहां तक दावा किया जाता है कि एक प्राइवेट पार्टी में दोनों ने सगाई तक कर ली थी, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

विदेशी ब्वॉयफ्रेंड
निक जोनस प्रियंका के पहले विदेशी ब्वॉयफ्रेंड नहीं हैं, उनसे पहले देसी गर्ल गेरार्ड बटलर को डेट कर चुकी हैं, साल 2009 में गेरार्ड भारत आये थे, तो प्रियंका चोपड़ा ने उनके लिये खास पार्टी रखी थी, कहा जाता है कि इसी में गेरार्ड ने एक्ट्रेस को प्रपोज भी कर दिया था।

Read Also – 3 आलीशान बंगले, 9 करोड़ से ज्यादा की कारें, इतनी संपत्ति के मालिक हैं दीपिका पति रणवीर सिंह