Priyanka 1

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार की घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार मैं और बॉब एक-दूसरे का हाथ थामे काउच में बैठी टीवी देख रहे थे, तभी मैंने बगल की खिड़की से अपनी आंटी को आते देखा।

पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को अपनी किताब अनफिनिश्ड का विमोचन किया है, ये कितान उनके जीवन को करीब से जानने में मदद करती है, कोई भी इसे पढकर जान सकता है कि वो एक साधारण लड़की से बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिर इंटरनेशनल हस्ती कैसे बनी, उन्होने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्से अपनी इस किताब में बयां किये हैं, एक ऐसा ही किस्सा किताब में बताया गया है, जब वो अमेरिका में रहती थी, वहां वो अपने रिलेटिव के यहां रहती थी और स्कूल जाती थी, तब उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था, जिसका किस्सा किताब में बताया गया है।

किताब में किस्सा
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने किताब में बताया है, कि अमेरिका में रहते हुए उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था, उन्होने अपनी किताब में उस लड़के को काल्पनिक नाम बॉब से संबोधित करते हुए बताया है कि कैसे वो इसकी वजह से मुसीबत में पड़ गई थी।

मौसी के साथ रहती थी
पूर्व विश्व सुंदरी ने लिखा है, जब वो 10वीं क्लास में थी, तो अपनी मौसी किरण के साथ इंडियानापोलिस में रहती थी, वहां स्कूल में उनकी मुलाकात बॉब से हुई, जिसने अपनी रोमांटिक अदाओं और मजाकिया अंदाज से एक्ट्रेस को अपना दीवाना बना लिया था, बॉब ने प्रियंका को गिफ्ट के तौर पर अपनी चैन दी थी, वो स्कूल में उनका हाथ थामे रहता था, एक्ट्रेस उनके प्यार में फूली नहीं समाती थी, खास बात ये है कि उन्होने शादी का भी मन बना लिया था।

आलमारी में छिपा दिया
प्रियंका चोपड़ा ने एक बार की घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार मैं और बॉब एक-दूसरे का हाथ थामे काउच में बैठी टीवी देख रहे थे, तभी मैंने बगल की खिड़की से अपनी आंटी को आते देखा, मैं घबरा गई, तब दोपहर के दो बजे थे, वो इस समय घर पर नहीं आती थी, बॉब के घर से बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं था, वो और मैं अपने कमरे की ओर दौड़े, मैंने उसे अपनी अलमारी में छिपा दिया, मैंने उससे कहा, कि यहीं रहना जब तक मैं अपनी आंटी को दुकान सामान लाने के लिये ना भेज दूं। किरण मौसी घर में घुसी और हर कमरे को ध्यान से देखने लगी, मैं अपने बिस्तर पर बायोलॉजी की किताब पढने का नाटक कर रही थी, वो मेरे कमरे में आई और बोली इसे खोलो, मैंने कहा क्यों खोलूं, अपने अलमारी का दरवाजा खोलो, मैं घबरा गई, क्योंकि मैंने कभी भी अपनी मौसी को इतने गुस्से में नहीं देखा था, मैंने क्लोसट का दरवाजा खोला, और ये बहुत बड़ी गड़बड़ी थी, उससे एक लड़का निकल कर बाहर आया। इसके बाद प्रियंका की मौसी ने मम्मी को फोन लगाया और कहा, मैं यकीन नहीं कर सकती, कि उसने मेरे सामने झूठ बोला, अलमारी से एक लड़का निकल कर बाहर आया।

Read Also – शादीशुदा अजहर के प्यार में एक्ट्रेस ने कबूला था इस्लाम, लेकिन इस खिलाड़ी की वजह से टूट गया रिश्ता!