preity zinta

प्रिटी की ये दशा देख लोग उनसे बातें करने की कोशिश करते थे, लेकिन प्रिटी कोई जवाब नहीं देती थी, उन्होने बताया था कि करीब 6 महीने बाद अचानक ही नींद से जागकर वो रोने लगी थी।

चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा मूल रुप से हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं, प्रिटी का बचपन बहुत ही कठिनाई से भरा रहा, क्योंकि बचपन में ही उनके सिर से मां-बाप का साया उठ गया है, अपने ग्रैंडपेरेंट्स के साथ रहकर एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ी है, उनके पेरेंट्स के साथ हुए एक हादसे ने उनकी जिंदगी को हिलाकर रख दिया था, प्रिटी आज भी उस मंजर को याद कर परेशान हो जाती हैं, क्योंकि इस हादसे से वो 6 महीने तक सदमे में रही थी।

कार एक्सीडेंट
प्रिटी जिंटा पुराने दिनों को याद करते हुए एक टॉक शो में बताया था कि जब वो 13 साल की थी, तो उनके पापा की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी, जबकि दो साल तक उनकी मां बिस्तर पर मौत से संघर्ष करती रही थी।

सबने झूठ कहा
एक्ट्रेस ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में जब वो अपनी मां से मिलीं, तो पापा वहां नहीं थे, सबने उनसे कहा था कि उनके पापा का इलाज चल रहा है, जबकि अगले दिन उन्होने अखबार में पढकर जाना कि उनके पापा अब इस दुनिया में नहीं रहे, प्रिटी ने बताया कि वो अपने पापा को देख ही नहीं पाई थी, उनकी मौत से ऐसा सदमा लगा, कि वो 6 महीने तक किसी से बात नही करती थी, उनकी आंख से आंसू तक नहीं निकला था।

बात करने की कोशिश
प्रिटी की ये दशा देख लोग उनसे बातें करने की कोशिश करते थे, लेकिन प्रिटी कोई जवाब नहीं देती थी, उन्होने बताया था कि करीब 6 महीने बाद अचानक ही नींद से जागकर वो रोने लगी थी, इसके बाद सदमे से बाहर आई, प्रिटी जब 15 साल की थीं, तो उनकी मां भी इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी, 2009 में ऋषिकेश के 34 अनाथ बच्चियों को एक्ट्रेस ने गोद लिया था, वो इन बच्चियों का पूरा खर्चा उठाती हैं, और साल में दो बार उनसे मिलने भी जरुर आती हैं।

Read Also – पार्टी ज्वाइन करते ही टिकट, इस एक्ट्रेस के सामने TMC सांसद नुसरत जहां भी लगती है ‘फीकी’!