prakash raj

प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा, हमने आज रात फिर से शादी की है, क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था, फैमिली मोमेंट।

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने दोबारा अपनी पत्नी पोनी वर्मा से शादी कर ली है, 24 अगस्त को प्रकाश और पोनी की शादी को 11 साल पूरे हुए हैं, इसी मौके पर उन्होने फिर से शादी रचाई है, उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, प्रकाश ने पोनी वर्मा से अपने बच्चों के सामने दूसरी शादी की है, प्रकाश राज ने अपनी फैमिली संग कई तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

दोबारा शादी
प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा, हमने आज रात फिर से शादी की है, क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था, फैमिली मोमेंट, एक्टर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में वो अपने परिवार के साथ खुशी के पल बिता रहे हैं, एक तस्वीर में वो अपनी पत्नी को चूमते नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में उनका बेटा भी उनके साथ है।

ये बहुत अच्छा रहा
इससे पहले प्रकाश राज ने अपनी शादी की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा था, ये बहुत अच्छा रहा, धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिये एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिये शुक्रिया। दरअसल मंगलवार को प्रकाश राज और पोनी वर्मा की वेडिंग एनिवर्सरी थी, दोनों ने इसे और खास बनाते हुए शादी कर ली, प्रकाश के शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, उनके फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं, बता दें कि प्रकाश राज ने 2010 में पोनी वर्मा से शादी की थी।

पहली शादी
प्रकाश राज ने पहली शादी 1994 में तलिम एक्ट्रेस ललिता कुमारी के साथ की थी, ललिता और प्रकाश के 3 बच्चे थे, जिनमें से 2004 में उनके बेटे की मौत हो गई, उनकी 2 बेटियों के नाम मेघना और पूजा है, जबकि बेटे का नाम सिद्धु था, 2009 में प्रकाश और ललिता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था, इसके बाद प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से शादी कर ली।

Read Also- ग्रीन ड्रेस में मौनी रॉय ने बढाई फैंस के दिलों की धड़कनें, हो गई Oops मोमेंट का शिकार