पूनम पांडे के नये लुक ने मचाया धमाला, नवविवाहिता के रुप में कहर ढा रही है मॉडल!

0
189
Poonam Pandey2

पूनम पांडे को हाल ही में शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उनके पति भी उनके साथ थे।

सोशल मीडिया सनसनी पूनम पांडे आये दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ-साथ बयानों से सुर्खियों में रहने वाली पूनम अब निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में है, पूनम ने इसी महीने अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली है, वहीं उनकी शादी की तस्वीरें तो पहले ही इंटरनेट पर धमाका कर चुकी है, वहीं अब दोनों शादी के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट किये गये हैं, इस दौरान पूनम पूरी तरह नई दुल्हन के लिबास में नजर आई, उन्होने मांग में सिंदूर तो हाथों में चूड़ा तथा गले में मंगलसूत्र पहन रखा था।

दुल्हन के रुप में दिखी
पूनम पांडे को हाल ही में शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उनके पति भी उनके साथ थे, पूनम मांग में सिंदूर लगाए, चूड़ा तथा मंगलसूत्र में सजी-धजी नजर आई,  हालांकि उनका आउटफिट काफी सिंपल था, उन्होने पीच कलर का क्रॉप टॉप पहन रखा था, साथ ही सफेद ट्राउजर पेयर किया था।

पति भी थे साथ
इन दौरान पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे भी पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिये, सैम ने नेवी ब्लू ट्राउजर, ब्लैक टीशर्ट तथा ब्लैक जैकेट पहन रखी थी, वहीं पूनम और सैम दोनों ने ही अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था, एयरपोर्ट पर ये दोनों कपल हाथ में हाथ डाले कैमरे के सामने पोज देते नजर आये।

हनीमून पर निकल पड़े
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये सेलिब्रिटी जोड़ा अपने हनीमून के लिये निकल पड़ा है, हालांकि स्टार कपल अपने हनीमून के लिये कहां गये हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। मालूम हो कि तीन साल की रिलेशनशिप के बाद पूनम ने सैम बॉम्बे से 27 जुलाई को सगाई की थी, करीब एक महीने बाद 1 सितंबर को बांद्रा स्थित बंगले पर दोनों ने सात फेरे लिये।

Read Also – घटना से 1 दिन पहले रश्मि देसाई ने सुशांत की मैनेजर से की थी बात, इंटरव्यू में बड़ा खुलासा