Friday, April 23, 2021

पूनम पांडे जल्द देने वाली है खुशखबरी? खुद तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात!

पूनम की शादी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि इसी साल 1 सितंबर को उन्होने लांग टर्म ब्वॉयफ्रेंड से शादी की है, इसके बाद दोनों हनीमून के लिये गोवा गये थे।

अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट पर आग लगाने वाली पूनम पांडे इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में हैं, उन्होने दो महीने पहले ही बिजनेसमैन सैम बॉम्बे से शादी की है, जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि पूनम प्रेग्नेंट है, वो मां बनने वाली है, इस पर खुद स्टार मॉडल ने चुप्पी तोड़ी है।

डॉक्टर का दावा
पूनम की शादी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि इसी साल 1 सितंबर को उन्होने लांग टर्म ब्वॉयफ्रेंड से शादी की है, इसके बाद दोनों हनीमून के लिये गोवा गये थे, poonam pandey1 वहीं हाल ही में पूनम की पहली प्रेग्नेंसी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही है, स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक डॉक्टर ने मॉडल के प्रेग्नेंट होने का दावा किया है।

क्या कहा पूनम पांडे ने
वहीं इस रिपोर्ट की मानें, तो हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट पर पूनम पांडे ने कहा कि अगर इसमें से कुछ भी सच है तो मैं आपको खुद ही कंफर्म कर दूंगी, इस तरह पूनम पांडे ने ना तो इंकार किया है और ना ही इन खबरों को सच बताया है। आपको बता दें कि इन दिनों पूनम कुछ कानूनी मुश्किलों का भी सामना कर रही है, उन पर गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा है, गोवा की एक दलित विंग ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने लिया था हिरासत में
पूनम पांडे और उनके पति को पुलिस ने हिरासत में लिया था, हालांकि बाद में कोर्ट ने दोनों को मुंबई जाने की इजाजत दे दी, जिसके बाद दोनों 13 नवंबर को वापस लौट गये, इससे पहले पूनम ने अपने पति पर मारपीट करने तथा अंतरंग पलों के वीडियो को बेचने का आरोप लगाया था।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles