poonam pandey (1)

इंटरव्यू में पूनम पांडे से सवाल पूछा गया कि आपने शादी की थी, सबकुछ ठीक रहा था, लेकिन फिर अचानक से सब खत्म हो गया, आखिर हुआ क्या था।

मॉडल और सोशल मीडिया क्वीन पूनम पांडे हाल ही में अपने पति सैम बॉम्बे से अलग हुई हैं, फिलहाल वो सिंगल है, दोनों की शादी पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से पूनम ने अपने पति से अलग होने का फैसला लिया, पूनम पांडे ने बताया कि वो अगले कुछ सालों तक किसी को डेट नहीं करना चाहती है, हालांकि उन्होने ये भी बताया कि उन्हें किस तरह का दूल्हा चाहिये।

सिंगल है पूनम पांडे
एक हालिया इंटरव्यू में पूनम पांडे ने बताया कि मैं अभी जिस दौर से गुजरी हूं, उससे धीरे-धीरे उबर रही हूं, मैं पहले की तरह सेक्सी दिखने की कोशिश कर रही हूं, जब पूनम से पूछा गया कि क्या अभी आप सिंगल हैं, तो उन्होने जवाब में कहा, मैं अभी रिलेशनशिप में हूं, वो भी खुद के साथ, इसमें बहुत मजा आता है, ये लाइफ बहुत सेक्सी है, मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है, अगले 5 साल तक तो मैं सिंगल ही रहूंगी।

विक्की कौशल जैसा पति चाहती है पूनम
इंटरव्यू में पूनम पांडे से सवाल पूछा गया कि आपने शादी की थी, सबकुछ ठीक रहा था, लेकिन फिर अचानक से सब खत्म हो गया, आखिर हुआ क्या था, उन्होने इसका सीधा जवाब तो नहीं दिया, लेकिन इतना जरुर कहा कि वो थेरेपिस्ट के पास जा रही हैं, धीरे-धीरे ठीक हो रही है, वो इस समय अपने काम पर फोकस कर रही हैं, इस दौरान पूनम ने कैटरीना कैफ को अपना इंस्पिरेशन बताया। उन्होने कहा लोग कैटरीना से बहुत प्यार करते हैं, उन्होने इंडस्ट्री में बहुत अच्छा काम किया है, कैटरीना ने बहुत अच्छे इंसान से शादी की है, अगर मुझे विक्की कौशल जैसा शख्स मिलेगा, तो मैं भी शादी करना चाहूंगी।

निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही
मालूम हो कि पूनम पांडे कुछ समय पहले अपने निजी जीवन को लेकर खूब सुर्खियों में रही, उन्होने लांगटाइम ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी, जिसके बाद उन्होने सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, इस केस में सैम गिरफ्तार भी हुए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार सैम ने पूनम पांडे के साथ मारपीट की थी, उनके चेहरे पर गंभीर चोटें आई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल भी जाना पड़ा था, हालांकि बाद में सैम जमानत पर जेल से बाहर आ गये।

Read Also – पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोग देने लगे भद्दी-भद्दी गालियां