Friday, April 23, 2021

खुलेआम ऐसा काम कर रही थी पूनम पांडे, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 पुलिस वाले भी सस्पेंड!

कानकोना शहर के चापोली बांध पर पूनम पांडे अपनी टीम के साथ शूटिंग के लिये पहुंची थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में हिरासत में लिया।

चर्चित एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह ने इसकी जानकारी दी है, पूनम पांडेय का आरोप है कि एक सरकारी संपत्ति में अनाधिकृत रुप से प्रवेश करने तथा अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल
दक्षिण गोवा जिले के कोनकाना शहर के कई नागरिकों ने इस शूटिंग के लिये सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया था, इसके बाद दो पुलिसकर्मी निरीक्षक तुकाराम चव्हाण और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। poonam-pande इससे पहले एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी गोवा के सिंकरिम में एक पांच सितारा होटल में ठहरी पूनम पांडे को गुरुवार दोपहर कलांगुट पुलिस की एक टीम ने हिरासत में लिया, फिर बाद में उन्हें कानकोना पुलिस को सौंप दिया।

अश्लीलता फैलाने का आरोप
कानकोना शहर के चापोली बांध पर पूनम पांडे अपनी टीम के साथ शूटिंग के लिये पहुंची थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में हिरासत में लिया, उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है, बांध का प्रबंधन का जिम्मा संभाल रहे जल संसाधन विभाग ने इसकी शिकायत की थी।

मामले की जांच
गुरुवार को कानकोना के कुछ लोगों ने उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करते हुए शहर में बंद का ऐलान किया, जो एक्ट्रेस और शूट टीम से जुड़े लोगों को कथित रुप से सुरक्षा प्रदान कर रहे थे। poonam pandey1 पुलिस अधीक्षक ने बाद में दो पुलिस वालों को सस्पेंड करने के बाद मामले में जांच के आदेश दे दिये हैं।

Read Also – Bigg Boss 14 में आने के लिए पूनम पांडे ने रचा घरेलू हिंसा का ड्रामा? ऐसे सामने आई सच्चाई

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles