Pawandeep (1)

सोशल मीडिया पर अरुणिता और पवनदीप के फैन क्लब पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख उनकी शादी के कयास लगाये जा रहे हैं।

इंडियन आइडल 12 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी अरुणिता कांजीलाल तथा पवनदीप राजन को अगर आपने सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के रुप में देखा होगा, तो जरुर चौंक गये होंगे, दोनों को यूं शादी के जोड़े में देख आप भी खुश होंगे, और कंफ्यूज भी, सोच रहे होंगे कि जो देखा है, वो सच है या भ्रम, तो हम आपके कंफ्यूजन को दूर कर देते हैं, इस वायरल तस्वीर की सच्चाई बताते हैं।

वायरल तस्वीर का सच
सोशल मीडिया पर अरुणिता और पवनदीप के फैन क्लब पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख उनकी शादी के कयास लगाये जा रहे हैं, कुछ फैंस ये तस्वीर देख चौंक रहे हैं, पर ढेरों फैंस का दिल तोड़ते हुए हमें ये कहना पड़ रहा है कि ये फोटो नकली है, एडिट की गई है, इस फोटोशॉप्ड तस्वीर को देख खुश ना होइये, अरुणिता और पवनदीप की ये तस्वीर फैनमेड है।

फोटोशॉप्ड
इस तस्वीर में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है, ना ही ये तस्वीर उनके किसी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है, इस फर्जी फोटो पर अभी तक पवनदीप और अरुणिता की ओर से भी कोई बयान सामने नहीं आया है। पिछले दिनों पवनदीप और अरुणिता के बीच मनमुटाव की बात सामने आई थी, ये सारा मामला तब सामने आया, जब अरुणिता ने पवनदीप राजन के म्यूजिक वीडियो में काम करने से मना किया था, जबकि पहले वो काम करने को राजी हुई थी, दोनों के बीच क्या टेंशन हुई, इसकी जानकारी तो अभी तक सामने नहीं आई है, ऐसी भी खबरें है कि पवनदीप और अरुणिता के बीच सब ठीक है, दोनों आज भी दोस्त हैं।

लव एंगल
अरुणिता और पवनदीप को लेकर फैंस के बीच दीवानगी किसी से छिपी नहीं है, इंडियन आइडल में दोनों का लव एंगल दिखाने की कोशिश की गई थी, हालांकि दोनों के बीच कोई लव ट्रैक नहीं था, वो अच्छे दोस्त थे, दोनों की केमेस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई, कि उन्होने उन्हें साथ में लिंक करना शुरु कर दिया था, शो खत्म होने के बाद अरुणिता और पवनदीप साथ में कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुके हैं, दोनों साथ में इवेंट्स भी करते हैं। खैर पवनदीप-अरुणिता का वायरल शादी की फोटोशॉप्ड फोटो पर क्या कमेंट आता है, ये जानने के लिये फैंस उत्सुक हैं।

Read Also – समलैंगिक पति का अजीब करतूत, दोस्त बुलाकर पत्नी के साथ करवाता था ‘गंदा काम’