Parineeti

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रा नहीं पहनी है, वीडियो में ब्रस्ट के साइड से ड्रेस इतना ज्यादा टाइट थी, कि वो देखने में खराब लग रहा था।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज कई बार ऐसे कपड़े पहन लेती है, जिसकी वजह से वो खुद ही शर्मसार हो जाती है, इस सूची में परिणीति चोपड़ा का भी नाम शामिल है, 2018 में परी की फिल्म नमस्ते इंग्लैड रिलीज हुई थी, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस बिना बा वनपीस पहनकर बाहर निकली, इस दौरान उनका ऊप्पस मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

बेहद टाइट थी ड्रेस
इस वीडियो में आप खुद देखेंगे कि परिणीति चोपड़ा ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी हुई है, ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है, parineeti chopra वीडियो में आप खुद देखेंगे कि परी एक बिल्डिंग की बालकनी में मीडिया के सामने एक्टर अर्जुन कपूर के साथ पोज दे रही है।

एक्ट्रेस ने नहीं पहनी थी ब्रा
वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रा नहीं पहनी है, वीडियो में ब्रस्ट के साइड से ड्रेस इतना ज्यादा टाइट थी, कि वो देखने में खराब लग रहा था, वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को भी इस बात का पता था, वीडियो में अर्जुन पोज देने के लिये आगे चले जाते हैं, इसके बाद परिणीति चोपड़ा वहीं खड़ी रहती है, तभी दूर से अर्जुन की ओह माइ गॉड की आवाज आती है, परिणीति ब्रस्ट को अपना हाथ से कवर करते हुए चली जाती है, वीडियो को देखने से पता चलता है कि उन्होने अंदर कोई अंतरवस्त्र नहीं पहना था।

पहले भी ऊप्पस मोमेंट का शिकार
परिणीति चोपड़ा इससे पहले भी ऊप्स मोमेटें का शिकार हो चुकी है, कभी उनकी ड्रेस की खुली सिलाई कैमरे में कैद हुई, तो कभी जबरिया जोड़ी के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस इतना ज्यादा डीप थी कि वो पूरे प्रमोशन के दौरान अपनी ड्रेस ही संभालती दिखी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – श्रद्धा की हनीमून तस्वीरें हो रही वायरल, व्हाइट बिकिनी और हाथों में लाल चूड़ा