Home मनोरंजन भारती सिंह और हर्ष के बच्चे पर पंडित की भविष्यवाणी, बताया- लड़का...

भारती सिंह और हर्ष के बच्चे पर पंडित की भविष्यवाणी, बताया- लड़का होगा या लड़की

0
195
bharti-singh-harsh-limbachiyaa-Baby

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में जिस दिन से ड्रग्स का मोड़ आया तभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ था और कई नामी हस्तियां एनसीबी के रडार में भी आई थीं. इसके अलावा कई ड्रग्स पैडलर्स को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ के दौरान कई ऐसे नामों का खुलासा हुआ जिससे सनसनी मच गई. लेकिन लोग उस वक्त हैरान रह गए जब चर्चित कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) के घर एनसीबी की रेड पड़ी और दोनों को हिरासत में ले लिया गया. हालांकि, दोनों को जमानत मिल गई है लेकिन पति-पत्नी फैंस के निशाने पर हैं. ड्रग्स केस में फंसने से पहले दोनों ने साथ में इंडियाज बेस्ट डांसर के ग्रैंड फिनाले को होस्ट किया था जहां पंडित जनार्दन ने दोनों के बच्चे में बारे में भविष्यवाणी की.

पंडित की भविष्यवाणी
ग्रैंड फिनाले में भारती और हर्ष शॉक्ड रह गए जब पंडित जनार्दन ने कहा कि, होली के त्योहार के बाद भारती सिंह अपने पहली संतान का स्वागत करेंगी. उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि, भारती और हर्ष का पहला बच्चा बेटे के रूप में जन्म लेगा.bharti singh harsh limbachiyaa news पंडित जनार्दन के मुंह से ऐसी बातें दोनों काफी खुश हो गए. हालांकि, इस दौरान उन्होंने शो की जज गीता कपूर की शादी पर भी भविष्यवाणी की और कहा किगीता की शादी एक ऐसे शख्स से होगी जो सिर्फ उनकी बात सुनेगा. ये सुनते ही गीता खुश हो गई.

घर से मिला गांजा
मालूम हो कि, एनसीबी ने हर्ष और भारती के घर के साथ ऑफिस में भी रेड मारी थी. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, जांच एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा मिला था और इसी के बाद दोनों से पूछताछ हुई थी. जिसमें उन्होंने गांजा रखने की बात मानी और फिर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत भारती व हर्ष को एजेंसी ने हिरासत में लिया.

रिपोर्ट्स की मानें तो, भारती को 10 हजार रुपये जुर्माना या 6 महीने की सजा हो सकती है. जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने ड्रग्स तस्कर के मोबाइल से मिली जानकारी और अपने इनपुट के आधार पर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर और ऑफिस पर रेड मारी थी. पूछताछ में ड्रग्स लेने की भी बात सामने आई थी. गिरफ्तारी के बाद मुंबई स्थित कोर्ट ने दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का निर्देश दिया था. पर बाद में जमानत पर दोनों रिहा हो गए थे.

ये भी पढ़ेंः- कभी भरपेट भोजन के लिये तरसने वाली भारती सिंह इतनी संपत्ति की है मालकिन!