52 वर्षीय पामेला एंडरसन चौथी शादी को तैयार, पहले टूटी 3 शादियों पर कही ऐसी बात

0
530

पामेला एंडरसन ने अपने असफल हुए संबंधों के बारे में खुलकर बात की है, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि आने वाले समय में वो फिर से शादी करने के लिये उत्सुक है।

एक्ट्रेस पामेला एंडरसन फिर से शादी करने को तैयार है, जी हां, इससे पहले वो तीन बार शादी कर चुकी हैं, हालांकि तीनों ही शादियां उनकी असफल रही हैं, अब वो चौथी बार दुल्हन बनना चाहती हैं, फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार न्यूयॉर्क टाइम्स मैग्जीन को दिये इंटरव्यू में उन्होने अपनी तीनों असफल शादियों को लेकर खुलासा भी किया है, साथ ही और भी बहुत कुछ कहा है।

चौथी शादी के लिये उत्सुक
इस इंटरव्यू में पामेला ने अपने असफल हुए संबंधों के बारे में खुलकर बात की है, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि आने वाले समय में वो फिर से शादी करने के लिये उत्सुक है, पामेला से सीधे सवाल पूछा गया कि क्या वो फिर से शादी करना चाहती हैं, तो इस पर उन्होने भी बेबाकी से जवाब दिया, बिल्कुल सिर्फ एक और बार, हे ईश्वर, बस एक बार और।

पांच बार शादी की
अपने पिछले रिश्तों पर बात करते हुए पामेला ने कहा कि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं, कि इन्हें जिस तरह से होना चाहिये था, वैसे ही हुई, आज मैं यहां हूं और बेहद खुश हैं, मैंने तीन बार शादी की है, हालांकि मेरे बारे में लोग सोचते हैं कि मैंने पांच बार शादी की है।

बस एक बार और
पामेला ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे पता नहीं कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं, मैंने तीन बार ही शादी की है, मैंने टॉमी ली से शादी की थी, बॉब रिची (किड रॉक) से की थी, रिक सॉलोमन से की है, बस तीन शादियां, और एक और करनी है, हालांकि ये भी ज्यादा ही है, लेकिन पांच से तो कम ही है।