padmini

पूनम ढिल्लो ने पद्मिनी कोल्हापुरे से जुड़े किस्से को साझा करते हुए बताया साधारण शब्दों में भागकर शादी की थी पद्मिनी ने, जो भी गहने उन्होने पहने हुए थे, वो सब हमने दिये थे।

बॉलीवुड की बीते दौर की चर्चित एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने बहुत कम उमर् में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, उन्होने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता था, हाल ही में वो अपनी सबसे खास दोस्त और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो के साथ सारे गा मा पा के मंच पर नजर आई, जहां उन्होने कंटेस्टेंट की परफॉरमेंस देखने के साथ-साथ अपने निजी जीवन से जुड़ी चीजें भी बताई, एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी की थी, एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो ने उनकी इन सबमें मदद भी की थी।

भागकर शादी
पूनम ढिल्लो ने पद्मिनी कोल्हापुरे से जुड़े किस्से को साझा करते हुए बताया साधारण शब्दों में भागकर शादी की थी पद्मिनी ने, जो भी गहने उन्होने पहने हुए थे, वो सब हमने दिये थे, हम उस समय बहुत छोटे थे, हमें इस बारे में कुछ पता नहीं था, शादी के लिये उन्हें क्या पहनना है, ऐसे में हमने उनके कपड़ों का भी इंतजाम किया था।

उतार-चढाव देखा
पूनम ढिल्लो ने अपनी दोस्त पद्मिनी कोल्हापुरे के बारे में बताते हुए कहा, हमने एक साथ कई उतार-चढाव देखे हैं, एक साथ खुश और दुखी भी हुए, मेरा मानना है, कि परिवार भगवान की मर्जी से मिलता है, लेकिन एक रिश्ता है जो कि हम अपनी स्वतंत्रता से चुनते हैं और वो है दोस्ती, मैं इस दोस्ती के लिये कुछ भी कर सकती हूं।

बहुत कुछ किया
पद्मिनी ने भी पूनम ढिल्लो के बारे में बात करते हुए कहा था, पूनम ने इस दोस्ती में वाकई बहुत कुछ दिया है, जाहिर है कि मेरे माता-पिता इस शादी के लिये बिल्कुल भी राजी नहीं थे, लेकिन इन सबमें पूनम ने मेरी मदद की, फिल्मफेयर को दिये इंटरव्यू में पद्मिनी कोल्हापुरे ने बताया था कि उनके माता-पिता बहुत सख्त थे, यहां तक कि अगर उनके बाल भी खुले रहते थे, तो पापा कहते थे, बांध लो, नहीं तो मैं काट डालूंगा, एक्टिंग तो सिर्फ एक पेशा था और इसके बाद मुझे सीधा घर ही जाना पड़ता था, ऐसे में लव मैरिज का तो कोई सवाल ही खड़ा नहीं होता, लेकिन प्यार हुआ, जब मैं अपने पति टूटू से मिली। फिर हमने घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली।

Read Also – समलैंगिक पति का अजीब करतूत, दोस्त बुलाकर पत्नी के साथ करवाता था ‘गंदा काम’