सड़क पर गुब्बारा बेच रहे बच्चे को नुरसत जहां ने किया Kiss, तस्वीर पोस्ट कर कही ऐसी बात

0
131
Loading...

नुसरत जहां ने इस बच्चे की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, गुब्बारे बेच रहे इस डेढ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया, जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है।

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुरसत जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे महज कुछ ही घंटों में 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इस तस्वीर में नुसरत एक छोटे बच्चे को गले लगाये हुए दिख रही हैं, सड़क किनारे गुब्बारे बेचने वाले इस बच्चे की नुसरत जहां ने एक नहीं बल्कि तीन तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीकेंड को स्पेशल बनाया
टीएमसी सांसद ने इस बच्चे की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, गुब्बारे बेच रहे इस डेढ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया, जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है। नुसरत की इस तस्वीर पर लोग खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, ज्यादातर लोगों के कमेंट पॉजिटिव हैं।

Loading...

अस्पताल में भर्ती हुई थी
सांसद नुसरत जहां हाल ही में अस्पताल से घर पहुंची है, उन्हें सांस लेने में तकलीफ की वजह से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली थी, जिसकी वजह से उनकी हालत बिगड़ गई थी, उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था, हालांकि अब वो पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुकी हैं।

पहली बार बनीं सांसद
मालूम हो कि नुसरत बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस है, साल 2019 लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने उन्हें बशीरहाट सीट से उम्मीदवार बनाया, जहां नुरसत ने 3.5 लाख वोटों से जीत हासिल की, नुरसत ने इसी साल कोलकाता बेस्ड बिजनेसमैन से शादी की है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here