Ushoshi सेनगुप्ता ने नुसरत और यश दासगुप्ता के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पावर वुमन नुसरत जहां और डैशिंग यश दासगुप्ता को साथ पाकर उत्साहित हूं।

टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, नुसरत ने पिछले महीने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है, हाल ही में वो एक बार फिर अपने करीबी दोस्त यश दासगुप्ता के साथ डिनर पर स्पॉट की गई, एक्ट्रेस Ushoshi सेनगुप्ता ने नुसरत और यश के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की है।

पोस्ट की तस्वीरें
Ushoshi सेनगुप्ता ने नुसरत और यश दासगुप्ता के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पावर वुमन नुसरत जहां और डैशिंग यश दासगुप्ता को साथ पाकर उत्साहित हूं, नैना आपको आपकी मदरहुड की नई जर्नी में ढेर सारे पिज्जा, डिम सम और डेजर्ट्स की कामना करती हैं।

ब्लैक टॉप व्हाइट स्कर्ट
तस्वीरों में जहां नुसरत जहां ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट में नजर आ रही हैं, तो वहीं ब्लू टीशर्ट और डेनिम जींस में यश दासगुप्ता भी हैंडसम लग रही हैं, यश और नुसरत के अफेयर की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं, दोनों को अकसर एक साथ स्पॉट किया जाता है।

पब्लिक अपीयरेंस
प्रेग्नेंसी के दिनों में नुसरत ने अपनी पब्लिक अपीयरेंस को कम कर दिया था, अब पोस्ट डिलीवरी उनको फिर से स्पॉट किया जाने लगा है, nusrat jahan pregnant ज्यादातर मौकों पर नुसरत अपने करीबी दोस्त यश के साथ ही नजर आती हैं, नुसरत की डिलीवरी के समय अस्पताल में भी यश मौजूद थे, नुसरत की डिलीवरी के बाद यश ने ही एक्ट्रेस और बच्चे की तबीयत तथा स्थास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी।

Read Also – DSP-महिला कांस्टेबल वीडियो कांड में SHO भी आया लपेटे में, जानिये पूरा मामला