kundra1

निकिता फ्लोरा सिंह का आरोप है कि राज कुंद्रा के ऐप्प के लिये उन्हें न्यूड शूट करने के लिये हर दिन 25 हजार रुपये की रकम ऑफर की गई थी।

पोर्नोग्राफी केस में घिरे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं, राज की गिरफ्तार के बाद मॉडल एक्ट्रेस सागरिका शोना और पूनम पांडे ने उन्हें लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किये थे, अब राज कुंद्रा की पोल खोलने वाली महिलाओं की सूची में एक और नाम जुड़ गया है, मॉडल का आरोप है कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप्प के लिये उन्हें न्यूड शूट ऑफर हुआ था, इस मॉडल का नाम निकिता फ्लोरा सिंह है।

ट्वीट के जरिये आरोप
निकिता फ्लोरा सिंह का आरोप है कि राज कुंद्रा के ऐप्प के लिये उन्हें न्यूड शूट करने के लिये हर दिन 25 हजार रुपये की रकम ऑफर की गई थी, निकिता फ्लोरा ने व्यवसायी पर ट्वीट के जरिये ये आरोप लगाये हैं, निकिता अपने ट्वीट में लिखती है, मुझसे 2020 में उमेश कामत ने राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप्प के लिये न्यूड शूट करने के पूछा था, लेकिन मैंने मना कर दिया, उन्होने मुझे प्रतिदिन 25 हजार रुपये का ऑफर दिया था, भगवान का शुक्र है कि मैं राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम के चक्कर में नहीं पड़ी थी।

पति ने तलाक दिया
इसके साथ ही निकिता ने ये भी खुलासा किया है, कि राज कुंद्रा के हॉशॉट्स ऐप्प के लिये शूट करने के चलते झारखंड की एक महिला को उसके पति ने तलाक दे दिया, Sagarika raj इससे पहले सागरिका शोना सुमन मीडिया के सामने आई थी, उन्होने राज कुंद3 पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडिशन की डिमांड की गई थी। इससे पहले पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पहले ही राज को लेकर कह चुकी हैं कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाला कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा हैं।

पूनम का आरोप
मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पिछले साल राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी, पूनम ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था, राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियोज और तस्वीरों को इस्तेमाल किया है।

Read Also – रोते हुए अक्षय कुमार पर शिल्पा शेट्टी ने लगाया था आरोप, मेरा इस्तेमाल किया, अधूरी लव स्टोरी