priyanka nick

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन है, पिछले कुछ सालों में निक ने कुछ इंटीमेट सांग किये हैं।

पूर्व विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की थी, दोनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं, दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है, आये दिन दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिये प्यार का इजहार करते रहते हैं, अब हाल ही में निक ने एक मैग्जीन से बातचीत में प्रियंका के साथ निजी पलों को लेकर काफी कुछ कहा है।

अपना गाना नहीं करते शामिल
दरअसल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन है, पिछले कुछ सालों में निक ने कुछ इंटीमेट सांग किये हैं, उनका मानना है कि priyanka nick photos हर किसी के पास उनकी एक सेक्स प्लेलिस्ट होनी चाहिये, निक के पास भी है, हालांकि इसमें वो अपना एक भी गाना नहीं रखते, इस बारे में उन्होने खुद खुलासा किया है।

निक के पास है सेक्स प्लेलिस्ट
जीक्यू मैग्जीन को दिये इंटरव्यू में उनसे उनके गानों को लवमेकिंग के दौरान इस्तेमाल किये जाने पर जब सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि ये ज्यादा तारीफ हो गई, ये अच्छी प्लेलिस्ट होना जरुरी है, मेरे पास भी अपनी एक सेक्स प्लेलिस्ट है, हालांकि मैं इस प्लेलिस्ट में अपने गाने शामिल नहीं करता हूं, ये काफी अलग है, मैं चाहूंगा कि कोई और अपने अनुभव के लिये मेरे गानों का इस्तेमाल करें।

प्रियंका की राय रखती है मायने
इसके साथ ही निक ने बताया कि उन्होने प्रियंका को किस प्रपोज किया था, उन्होने कहा ये प्रपोजल जैसा ही है, मैं अपने एक घुटने पर बैठा और उनसे कहा कि तुम अब तक कहां थी मेरी जिंदगी, priyanka chopra nick jonas मैंने उनसे ये नहीं कहा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी, इसके बाद सिंगर ने बताया कि उनकी जिंदगी में प्रियंका की राय मायने रखती है। वो पहली इंसान है, जिनके लिये मैंने कुछ प्ले किया है, उनका इनपुट और ओपिनियन मेरे लिये बहुत मायने रखता है, साथ ही निक ने बताया कि जब भी दोनों एक-दूसरे के काम की कोई चीज पसंद नहीं आती है, तो दोनों खुलकर बुराई करते हैं।

Read Also – शॉर्ट ड्रेस में बहन के घर पहुंची मलाइका अरोड़ा, अलग-अलग एंगल से तस्वीरें देख रहे लोग